Actor Vijay Antony’s Daughter Dies News-साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Actor Vijay Antony’s Daughter Dies News-साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की बेटी  मीरा एंटनी ने डिप्रेसन के चलते आज मंगलवार की सुबह 3 बजे अपने कमरे में फ़ासी लगाकर की आत्महत्या। दुखद खबर से पूरे परिवार और साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर।

 

Actor Vijay Antony's Daughter Dies
Actor Vijay Antony’s Daughter Dies

 

 

Actor Vijay Antony’s daughter dies by suicide- अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी ने लगाई फांसी मौत। 

 

साउथ फिल्मो के मशहूर अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की 16 साल की बेटी मीरा एंटनी ने 19 सितम्बर 2023 मंगलवार की सुबह 3 बजे अपने चेन्नई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली खबरों के मुताबिक आज सुबह 3 बजे जब विजय एंटनी अपनी बेटी को देखने उसके कमरे के अंदर गए तो वह देखकर दंग रह गए,उनकी 16 साल की बेटी मीरा पंखे से लटकी हुई थी जिसके बाद विजय एंटनी ने तुरंत अपने स्टाफ की साहयता से बेटी को नीचे उतारा और तुरंत चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। जहाँ डॉक्टरों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया.डॉक्टरों ने बताया की अस्पताल पहुंचने से पहले ही विजय एंटनी की बेटी की मौत हो चुकी थी।
एक्टर विजय एंटनी की बेटी के निधन की खबर जब परिवार और साउथ इंडस्ट्री को हुई तो हर कोई खबर सुनकर दंग रह गया और परिवार के साथ साथ पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गयी हर कोई सोशल मीडिया पर 16 साल की बेटी मीरा को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

 

Read more-

 

जवान ने पहले दिन ही 140 करोड़ कमाई से खोला अपना खाता,तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

 

Attitude Shayari 2 Line बेस्ट ऐटिटूड शायरी हिंदी में

 

 

Vijay Antony Daughter News- आखिर क्यों एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने सुसाइड जैसा कदम उठाया।

16 वर्ष की मीरा, एक्टर विजय एंटनी की बड़ी बेटी थी जो की चेन्नई के एक फेमस स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी,खबरों के मुताबिक विजय एंटनी की बेटी मीरा डिप्रेशन का शिकार को गयी थी जिस वजह से उसका काफी दिनों से एक अच्छे हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। अनुमान है की मीरा ने डिप्रेशन के चलते फ़ासी लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। बता दे की अभी तक मौत की वजह पूरी तरह सामने नहीं आयी है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुखद मौत की जांच शुरू कर दी है,जल्द ही मीरा के आत्महत्या की वजह सामने आएगी।

 

 

Vijay Antony Daughter News Today- कौन है विजय एंटनी ? विजय एंटनी के परिवार में कौन कौन है ?

 

48 वर्षीय विजय एंटनी एक प्रसिद्ध संगीतकार हैं जो मुख्य रूप से तमिल फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। एक संगीत निर्माता के रूप में कई वर्षों तक रहने के बाद, उन्होंने निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, ऑडियो इंजीनियर और निर्देशक बनने के लिए अपनी भूमिकाओं का विस्तार किया। साल 2006 में विजय एंटनी ने फातिमा से शादी की, विजय और फातिमा दो बच्चों के माता-पिता है, उनकी बड़ी बेटी का नाम मीरा और छोटी बेटी का नाम लारा हैं। विजय की पत्नी फातिमा उनके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल करती हैं। विजय ने फिल्म Naan के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस साल की शुरुआत में, विजय एंटनी तब खबरों में थे जब उन्होंने कहा था कि मलेशिया में उनकी तमिल निर्देशित पहली फिल्म पिचैकरन 2 के सेट पर दुर्घटना के कारण जबड़े और नाक की चोट की सर्जरी हुई थी। बता दे की वर्तमान में, संगीतकार विजय एंटनी अपने अभिनय परियोजनाओं में व्यस्त हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘रथम’ की रिलीज की तैयारी कर रहे थे । लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विजय पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा उनकी 16 साल की बेटी की मौत से एक्टर विजय पूरी तरह टूट गए है।

 

 

Leave a Comment