Kulhad Pizza Couple News सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का MMS हुआ लीक

Kulhad Pizza Couple News- मशहूर कुल्हड़ पिज्ज़ा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का अश्लील प्राइवेट MMS हुआ सोशल मीडिया पर वायरल ,जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग गन्दी गन्दी कमेंट करने लगे और कहने लगे वीडियो को वायरल करने के लिए खुद कपल ने अपना निजी वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिस पर सहज अरोरा ने कहा यह वीडियो फेक है और AI की मदद से उनके वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर डाला गया है।

 

Kulhad Pizza Couple News
Kulhad Pizza Couple News

 

kulhad pizza couple full viral video सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर का अश्लील वीडियो हुआ वायरल 

जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का आपत्तिनजक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है की वीडियो में दिखने वाला कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर है,जैसे ही यह प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग कपल को ट्रोल करने लगे और उन पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया,वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बौछारे लग गई। मशहूर कपल को अब लोग बदनाम कपल कह रहे है। लोगों ने यह तक कह दिया कि पति की बचकानी हरकत ने पत्नी को कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ा। क्या जरूरत थी पत्नी की न्यूड वीडियो कैमरे में कैद करने की। भड़के लोगों ने कहा कि बदनाम करने वाले पति के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया जाना चाहिए।
वही दूसरी तरफ अपनी सफाई देते हुए सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने कहा कि उसका और उसकी पत्नी का यह वीडियो फेक है जोकि उन्हें ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से AI (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) के जरिए उनके चेहरे बदलकर वायरल की जा रही है। वीडियो में सहज अरोरा ने लोगों से अपील की है कि इस वीडियो को वायरल न किया जाए, ताकि उनके परिवार की छवि को खराब न हो सके। वही इस केस में सहज अरोड़ा ने वीडियो वायरल करने वालो के खिलाफ जालंधर के थाना नंबर 4 में FIR दर्ज भी करा दी है।

 

 

Kulhad pizza couple full viral video watch youtube आखिर कौन है ये कुल्हड़ पिज्जा कपल ?

 

पंजाब के जालंधर के रहने वाले मशहूर कुल्हड़ पिज्ज़ा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर को आपने यूट्यूब पर जरूर देखा होगा ये दोनों पति पत्नी ने जालंधर में एक ठेले से कुल्हड़ पिज्जा का व्यापार शुरू किया था। वे अपने कुल्हड़ पिज्जा की वीडियो को यूट्यूब पर भी साझा करते थे। एक दिन एक फूड ब्लॉगर उनके स्टॉल पर गया और अपने अनुभव को साझा किया, जिसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया।
जिसके बाद, उनके कुल्हड़ पिज्जा की प्रसिद्धि जालंधर से लेकर आसपास के शहरों में फैल गई। जिसके बाद कई यूट्यूबर्स उनके स्टॉल पर जा कर उनके बारे में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने लगे । जिससे उनके पिज़्ज़ा की सेल काफी बढ़ गयी और अब कपल ने एक रेस्टुरेंट खोल लिया है। जिस पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इनके पिज्जा का स्वाद लेने के लिए पहुंचते हैं। ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ के तीन लाख से अधिक यूट्यूब पर सब्सक्राइबर्स हैं और आठ लाख के करीब इंस्टाग्राम पर फोल्ल्वर्स है।

kulhad pizza couple video viral watch link कुल्हड़ पिज्जा कपल का MMS किसने किया लीक ?

सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर करते हुए उस वीडियो में कहा है की मेरे घर अभी कुछ दिन पहले ही खुसिया आयी है मैं एक बच्चे का पिता बना हु और इस तरह की मुझे बदनाम करने वाली वीडियो ने मेरे घर की खुसियो को छीन लिया है सहज अरोड़ा ने बताया कि उनके पास कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक मैजेस आया था, जिसमें यह वीडियो भेजा गया था। इसके बाद उनसे पैसों की मांग की गई थी और कहा था कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलर्स द्वारा A I का उपयोग करके वीडियो में चेहरों को बदल दिया गया है वह वीडियो मेरा नहीं है मुझे बदनाम करने के लिए उस वीडियो को एक महिला ने एक फेमस यूटूबर करण दत्ता (Karandutta Vines) के साथ मिलकर यह वीडियो वायरल किया है,वीडियो वायरल करने के पीछे सहज ने यूट्यूबर करण दत्ता को मास्टरमाइंड बताया है। सहज ने अपने मोबाइल फ़ोन पर महिला के कुछ मैसेज भी दिखाए.जिसमे आरोपी महिला ने पैसे मांगे लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।
बता दे की फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और जल्द ही उसके और साथी को भी पकड़ लिया जायेगा।

Read More-

 

इस तारीख को MS Dhoni फ्री फायर गेम करेंगे भारत में लॉन्च।

 

लड़कियों को इंप्रेस करने वाली शायरी

Sehaj Arora Gurpreet kaur Video Viral Video यूट्यूबर करण दत्ता ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहाँ ?

 

करण दत्ता ने सहज अरोड़ा के आरोपों का जवाब दिया है। उनका कहना है कि सहज का वायरल वीडियो झूठा है, लेकिन उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है जिस पर आरोप लगाया जा रहा है। करण का कहना है कि पैसे देकर कोई भी झूठा वीडियो नहीं बनाएगा। उनका मानना ​​है कि ‘कुल्हड़ पिज्जा कपल’ ने खुद यह सब किया है ताकि वे चर्चा में रहें।

करण ने कहा, “सहज अरोड़ा का कोई वीडियो नहीं चल रहा था। वे डाउन थे, तो उन्होंने यह सब चर्चा में रहने और व्यूज़ बढ़ाने के लिए किया है।” वे यह भी कहते ​​हैं कि अगर सहज के पास उनके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत है तो उसे पेश करें। उनका कहना ​​है कि क्योंकि ‘Karandutta Vines’ एक प्रमुख यूट्यूब चैनल है, इसलिए उन्हें व्यूज बढ़ाने के लिए उनका नाम इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

 

 

Leave a Comment