Rajasthan Rape Case- सरकारी टीचर ने 16 वर्ष की छात्रा का बालात्कार करके कुएं मे फेका मौत।

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक 12 वी में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा का उसके ही स्कूल टीचर ने पहले अपहरण किया उसके बाद उसका बालात्कार करके उसको मार के कुएँ में फेक दिया। सुनने में ये भी आया है की स्कूल का सरकारी टीचर छात्रा से मोबाइल फोन पर भी बात करता था।नाबालिग लड़की का रेप करके उसे गाँव के कुएं में फेक दिया,जिससे पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गई।

 

Rajasthan Rape Case
Rajasthan Rape Case

 

Sawai Madhopur News-सवाई माधोपुर में नाबालिक का बालात्कार 

 

भीलवाड़ा में नाबालिग के साथ रेप और तंदूर में जलाकर हत्या करने का मामला शांत नहीं हुआ है, इस बीच राजस्थान में एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. जहां बीते दिनों एक नाबालिग स्कूली छात्रा को अगवा कर रेप कर कुएं में फेंक दिया गया. दरअसल ये पूरा मामला राजस्थान के सवाई माधोपुर के बोंली क्षेत्र का है यहां एक नाबालिग 16 साल की 12 वी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का पहले उसी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर रामरतन मीणा (33)  ने अपहरण किया, जिसके बाद रेप करके आरोपी ने उसकी हत्या कर दी, इतना ही नहीं राज को छिपाने के लिए पीड़िता के शव को एक कुएं में फेंक दिया । मामला शिक्षक और बालिका के बीच प्रेम प्रसंग का भी बताया जा रहा है । 

 

Sawai Madhopur Rape Case-जानते हैं क्या है पुरा मामला-

 

सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र के हनुत्या गांव में सरकारी स्कूल में 12 वी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा 8 अगस्त से लापता थी जिसके बाद छात्रा के पिता ने उसी स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर रामरतन मीणा (33) के खिलाफ छात्रा के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस छात्रा को तलाश करने में लग गयी और गांव के ग्रामीण भी पुलिस की मदद करने में लग गए जिसके बाद 10 अगस्त को गांव के ही कुएँ के बाहर 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा की चप्पल पड़ी थी। उसी को देखकर पुलिस ने कुएं में देखा। जहाँ पुलिस को छात्रा की लाश तैरती दिखी,जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई । सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन खुद मौके पर पहुंचे।  पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके छात्रा  का शव ग्रामीणों की सहायता से कुएं से बाहर निकलवाया। लेकिन ग्रामीणों ने शव अपने कब्जे में ले लिया और गांव के सरकारी विद्यालय के परिसर में शव रखकर प्रदर्शन करने लगे,छात्रा के परिवार ने आरोप लगाया कि शिक्षक ( रामरतन मीणा ) ने अपहरण करने के बाद रेप किया गया है। उसके बाद लड़की की हत्या करके उसकी लाश को कुएं में फेक दिया।

 

Read More-

Chandrayaan 3 ने भेजा संदेश में कहाँ “मैं चंद्रयान 3 बोल रहा हूँ” चंद्रयान-3 वापस कैसे आयेगा?

 

Haryana News Hindi Live:Nuh में कैसे हुई लडाई?कितनी मौत?कौन ज़िम्मेदार?किसकी है सरकार?जाने सब कुछ।
खुल गया राज तो इस वजह से टाइटेनिक जहाज समुद्र में डूबा how Titanic Ship Crash(2023)

 

Best 100+ Husband Wife Shayari हसबैंड वाइफ रोमांटिक स्टेटस

 

Instagram Reels Sad Shayari दिल चीर देने वाली शायरी

 

ग्रामीणों ने छात्रा का पोस्टमार्टम करवाने से किया इनकार और सरकार से की मांग –

शव बरामद होने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए शव को बौंली लाने की तैयारी की जा रही थी। तभी ग्रामीणों ने आपत्ति जताई और शव को अपने कब्जे में लेकर मौके से लगभग एक किलोमीटर दूर सरकारी स्कूल के खेल मैदान पर ले गए।  परिवार वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। और हनुत्या गांव के सरकारी विद्यालय में ही छात्रा का शव रख पीड़ित परिवार ने 1 करोड़ की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की मांग की और आरोपी शिक्षक को तुरंत प्रभाव से राज्य सेवा से बर्खास्त किया जाए। इसके अलावा समस्त विद्यालय के स्टाफ को भी तुरंत प्रभाव से हटाया जाए । ग्रामीणों की मांगों पर एसपी हर्षवर्धन सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश की है। लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े है। और अभी शव के पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण राजी नहीं हुए है। टीचर की गिरफ्तारी और उचित मुआवजे की मांग को लेकर लोगों के अंदर गुस्सा था। गुरुवार रात करीब आठ बजे प्रशासन, परिवार वालों और ग्रामीणों के बीच घंटों तक चली बातचीत के बाद सहमति बनी। आरोपी टीचर को बर्खास्त कर नियमानुसार कार्रवाई करने, जिला कलेक्टर के स्तर पर तीन लाख की आर्थिक सहायता व अन्य सहायता के लिए राज्य सरकार को प्रपोजल भिजवाने, मामले की जांच DSP स्तर के अधिकारी से करवाने, स्कूल में सीसीटीवी लगवाने, परिजनों को संविदा पर नौकरी देने, पूरे स्कूल स्टाफ को हटाने पर‌ सहमति बनी है। अब शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

Rajasthan Rape News-टीचर और नाबालिक छात्रा करते थे फ़ोन पर घंटो बात  

लड़की के पिता ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसमे ये भी बताया है की आरोपी शिक्षक और छात्रा दोनों आपस में फ़ोन पर घंटो तक बात किया करते थे पिता ने बताया आरोपी शिक्षक अक्सर छात्रा को कॉल करता था। 
 
 
 

Rajasthan Rape Case-पुलिस ने आरोपी स्कूल टीचर को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपी शिक्षक ( रामरतन मीणा ) ने पहले छात्रा का अपहरण किया, फिर उसके साथ बालात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई होगी. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में लग गई है. उधर आरोपी शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया गया है.

Leave a Comment