Ujjain Girl News Hindi उज्जैन में 13 साल की लड़की का ऑटो रिक्सा में रेप CCTV Video हुआ वायरल।

Ujjain Girl News HIndi- उज्जैन में नाबालिक 13 साल की लड़की का बलात्कार होने के बाद बच्ची खून से लतपथ नग्न अबस्था में मदद के लिए गलियों में भटकती रही मगर,किसी ने भी बच्ची की मदद नहीं की। बच्ची का रेप होने के बाद का अब ये सर्मसार करने वाला CCTV वीडियो हो रहा है वायरल, जिसको देख कर हर किसी की रूह काँप रही है।

 

Ujjain Girl News HIndi
Ujjain Girl News HIndi

 

Ujjain Girl CCTV Video घंटो तक खून में सनी हुई लड़की बिना कपड़ो के घूमती रही मगर कोई उसकी मदद को नहीं आया। 

 

मध्य प्रदेश के उज्जैन में 25 सितंबर 2023 की घटना ने सबको हिला कर रख दिया है जहाँ एक 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ पहले रेप की घटना होती है उसके बाद बच्ची मदद के लिए सांवराखेड़ी सिंहस्थ बाइपास की कॉलोनियों में ढाई घंटे तक भटकती रहती है मगर कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आता है जिसका CCTV वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है 13 साल की बच्ची जो आधे अधूरे कपडे पहने हुई थी जो की खून से साने हुए थे बच्ची ने ऊपर एक कमीज पहन रखी थी जिसको देख कर लग रहा था उसने वह कमीज कही से उठा कर पहन ली हो और नीचे से वह नग्न अबस्था में थी,बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स से खून निकल रहा था।

जब बच्ची बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास पहुंची तो आश्रम के पुजारी ने उस लड़की की हालत देखी तो पुजारी ने तुरंत बच्ची को अपनी सॉल( ओढ़ने वाली चादर ) दी जिससे बच्ची ने अपना नंगा जिस्म ढका,उसके बाद पुजारी ने बच्ची से जानने की कोसिस की,आखिर उसकी ये हालत किसने की तो पुजारी ने बताया की बच्ची कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी,फिर पुजारी ने बच्ची से उसके परिवार वालो की जानकारी लेने की कोसिस की, की वो बच्ची कहा रहती है,मगर बच्ची बहुत डरी सहमी थी जिस वजह से वह कुछ भी नहीं बता सकी। फिर उसके बाद पुजारी ने 100 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद महाकाल थाने की पुलिस आयी और बच्ची को अपने साथ ले जा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराती है और बच्ची की हालत गंभीर थी तो बच्ची की जान बचाने के लिए पुलिस के कुछ लोगो ने अपना खून भी बच्ची को दिया जिससे उसकी जान बच सकी।

 

 

Ujjain Girl rape news रेप आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोसिस पुलिस ने किया इनकाउंटर। 

 

महाकाल पुलिस ने जब cctv video के आधार पर छानबीन सुरु की तो पुलिस ने देखा बच्ची एक ऑटो रिक्सा से उतरी है जिसके बाद पुलिस ने उस ऑटो रिक्शा वाले की खोज करके उसका रिक्सा पकड़ लिया जिसमे पुलिस ने बताया की ऑटो रिक्सा की पिछली सीट पर खून के कुछ धब्बे मिले है जिसमे से बच्ची उतरी थी जब पुलिस ने रिक्सा वाले को हिरासत में लिया तो उसने भागने की कोसिस की जिसके बाद खबर है उस ऑटो वाले को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए गोली चलाई जिससे वह घायल हो कर वही गिर गया जिसके बाद पुलिस उस ऑटो बाले को जिला अस्पताल में ले जा कर भर्ती कर दिया जहा ऑटो वाले का इलाज चल रहा है।

 

Read more-

 

साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 

2 Line Love Shayari in Hindi दो लाइन की लव शायरी हिंदी में।

 

Ujjain Girl Viral Video Twitter कहा की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता 13 साल की ये नाबालिक और कैसे पहुंची उज्जैन ?

 

बता दे की 13 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का cctv video तेज़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हर कोई बच्ची के साथ हुए घिनौने अपराथ के लिए अपराध करने वालो को फांसी की सजा की मांग कर रहा है और अब इस पर राजनीती भी सुरु हो गयी है बता दे की मध्य प्रदेश में बीजेपी की सकरार है अब विपक्ष की पार्टियों का कहना है की बीजेपी सकरार महिलाओ और बच्चियों की रक्षा करने में पूरी तरह से फेल हो गयी है हर दिन एक न एक महिला या बच्ची उनकी सरकार में दुष्कर्म का शिकार हो रही है।
वही उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया की पीड़ित बच्ची से जब वयान लेने की कोसिस की गयी तो वह अभी इस स्थिति में नहीं है की वह पूरी घटना बता सके की किस तरह उसके साथ यह हैवानियत हुई और कौन इसका जिम्मेदार है पुलिस ने बताया की एक काउंसिलर ने बच्ची से बात करने की कोसिस की तो पता चला है की बच्ची मध्य प्रदेश के ही सतना जिले की है,फिर पुलिस ने जब इसकी जांच सुरु की तो पता चला की 25 सितम्बर को ही जैतवारा पुलिस थाने सतना में बच्ची के दादा ने बच्ची की गुमसुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई हुई है।
जैतवारा पुलिस थाने( सतना) के पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने बताया की एक 13 साल की लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है जिसमे बताया गया है की बच्ची स्कूल की ड्रेस पहने हुए है और बच्ची मानसिक रूप से कमजोर है।
जब एसआईटी की टीम ने cctv की छानबीन सुरु की तो पता चला की बच्ची करीब 25 सितंबर की सुबहँ 3 बजे ट्रेन से उज्जैन के रेलवे स्टेशन पहुंची फिर बहार आकर कुछ ऑटो रिक्सा वालो से बात करने लगी जिसके बाद ऑटो रिक्सा वाला बच्ची के मानशिक रूप से कमजोर होने का फायदा उठाया और ऑटो में ही बच्ची का रेप करके बच्ची को वही आगे ले जा कर उतर दिया। जिसके बाद बच्ची खून से सने कपड़ो में ही करीब 8 किलोमीटर तक पैदल गलियों में भटकती रही।
फिलहाल पुलिस cctv में लड़की के संपर्क में आने वाले ऑटो रिक्सा वाले 4 -5 लोगो को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Comment