Animal Box Office Collection Day 4 in Hindi रणवीर कपूर की फिल्म Animal ने कमाई में Tiger 3 फिल्म को भी पीछे छोड़ा।

Animal Box Office Collection Day 4 in Hindi- रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘Animal’ ने पुरे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है फिल्म ने 4 दिन की कमाई से ही कई बड़ी फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है और उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म जल्द ही Tiger 3 जैसी बड़ी फिल्म को भी पीछे छोड़कर उससे ज्यादा की कमाई करेगी। फिल्म रिलीज होते ही सिर्फ 4 दिनों में ही वर्ल्डवाइड पर 450 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं

 

Animal Movie Collection फिल्म की 4 दिन की कमाई सुनकर आपके होस उड़ जायेंगे। 

 

शुक्रवार 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म “Animal” ने दुनियाभर में धूम मचा रखी है बता दे की फिल्म संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी है.जिसमे रणबीर कपूर , अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने साथ मिलकर काम किया है फिल्म को हिंदी,तमिल,मलयालम,तेलगु और कन्नड़ भाषा में भारत के सभी सिनेमाघर में 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया है। जिसको लोग काफी पंसद कर रहे है और फिल्म देख कर दर्शक फिल्म की तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहे है.एक तरफ लोग बॉबी देओल की बॉडी की तारीफ कर रहे है तो वही दुसरी तरफ लोग रणबीर कपूर के नए लुक को काफी पसंद कर रहे है यही वजह है की दर्शक इस फिल्म को देखे बिना रह नहीं पा रहे है। फिल्म के रिलीज होते ही सभी सिनेमाघर इस समय फूल है।

बता दे की फिल्म अभी तक 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 241 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं । फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो इसने 4 दिनों में 450 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे कम समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल होकर इतिहास रच दिया है। फिल्म “एनिमल” का 4 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निम्लिखित प्रकार से है –

Animal Box Office Collection day 1- शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म Animal ने box office पर अपने ओपनिंग डे पर 63.8 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करके अपना खाता खोला था।
Animal Box Office Collection Day 2- फिल्म एनिमल ने सिर्फ 2 दिनों की कमाई से ही 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है बात करे फिल्म Animal के Box Office Collection के दूसरे दिन की तो फिल्म ने शनिवार को अपने दूसरे दिन 66.27 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की।

 

Animal Box Office Collection Day 3 in Hindi- ‘Animal’ ने रविवार को छुट्टी का दिन होने के चलते फिल्म के तीसरे दिन अब तक की सबसे अधिक कमाई की है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 71.46 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

Animal Box Office Collection Day 4- फिल्म ‘Animal’ को अपने चौथे दिन भी काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे है जिस वजह से फिल्म की कमाई बढ़ती जा रही है बात करे आज की तो आज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 4 दिन में 39.9करोड़ की कमाई की है। जिससे अब तक 4 दिनों की कमाई मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 241 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं ।

READ MORE –

मशहूर कुल्हड़ पिज्ज़ा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का अश्लील प्राइवेट MMS हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Animal box office collection day 4 in hindi worldwide collection फिल्म पहुंची 500 करोड़ के पास। 

फिल्म “Animal” की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म दिन व दिन बम्पर कमाई कर रही है फिल्म को सभी जगह से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है फिल्म अपने तीन दिनों में 356 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। और आज भी फिल्म ने लगभग 100 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड पर की है जिससे फिल्म का 4 दिनों का worldwide collection 450 करोड़ रुपये को पार कर गया है। जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन में शामिल हो जाएगी।

Animal Movie Budget- एनिमल फिल्म कितने करोड़ रुपये में बनी है ?

फिल्म एनिमल को देशभर में 1 दिसंबर 2023 को शुक्रवार को सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है। फिल्म दर्शको को काफी पसंद आ रही है।
बता दे की फिल्म Animal को बनाने में करीब 100 करोड़ रुपये का खर्च आया है जो फिल्म ने अपने 2 दिनों की कमाई में ही 100 करोड़ का बजट पूरा कर लिया था अब फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है।

 

 

Animal Movie Review- फिल्म देखकर आये लोगो ने फिल्म को कैसा बताया ?

फिल्म एनिमल देखकर लौटे दर्शको ने बताया की फिल्म काफी लम्बी थी फिल्म 3 घंटे 21 मिनट की थी फिल्म एनिमल में दर्शको को रणवीर कपूर की एक्टिंग और उनका नया लुक काफी पसंद आया और उससे भी ज्यादा बॉबी देओल की विलन की भूमिका अच्छी लगी। बॉबी देओल इस फिल्म में 10 मिनट के लिए ही दिखाई दिए है लेकिन इतने में ही वह लोगो के दिल में उतर गए फैंस ने बताया की बॉबी देओल की एक्टिंग ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए फिल्म में बॉबी की बॉडी भी लोगो को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाई है और रश्मिका मंदाना  रणवीर कपूर की वाइफ बनी हैं।
फिल्म के रिव्यु की बात करे तो लोगो ने फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए है।

 

Leave a Comment