Bareilly Accident News Hindi बरेली में ट्रक और कार में हुआ ऐसा भयंकर Accident की कार में बैठे 8 लोगो के सिर्फ जले हुए कंकाल ही बचे।(Video Viral)

Bareilly Accident News Hindi -बरेली में शनिवार की रात Ertiga Car और ट्रक में भयंकर टक्कर होने से कार में बैठे 8 लोगो की जिन्दा जल कर हुई मौत ,हादसा इतना दर्दनाक था की देखने वालो की रूह तक काँप उठी, कार की ट्रक से टक्कर लगने के बाद कार पूरी तरह जल कर राख हो गयी जिसमे 8 लोगो के सिर्फ कंकाल ही निकले है इन 8 लोगो में से एक कंकाल बच्चे का भी है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हादसे में जान गवाने वालो के लिए लोग शोक माना रहे है।

 

Bareilly Accident-बरेली में ट्रक और कार में हुई दुर्घटना में 8 लोगो के जले कंकाल निकले।  

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कल 9 दिसंबर 2023 को शनिवार की रात करीब 11 बजे एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी जिसमे एक एर्टिगा कार ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे कार रोड के डिवाइडर को पार करके दूसरी साइड से आ रहे ट्रक से जा टकराई जिससे एक बड़ा हादसा हो गया और कार में बुरी तरह आग लग गयी जिसमे जल कर 8 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। जब दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया उसके बाद कार को खोलकर देखा गया तो वहा खड़े लोगो की रूह काँप उठी क्योकि कार में आग लगने के बाद कार पूरी तरह जल चुकी थी जिससे कार में से सिर्फ 8 लोगो के जले हुए कंकाल ही मिले जिसमे एक छोटे कंकाल को देखकर अंदाज है की मरने वालो में एक बच्चा भी शामिल है। ट्रक कार में टक्कर इतनी तेज थी की दोनों पूरी तरह जल कर राख हो गए लेकिन ट्रक में सबार ड्राइवर की जान बच गयी जिससे वह मौके से फरार हो गया।

 

Read More-

रणवीर कपूर की फिल्म Animal ने कमाई में Tiger 3 फिल्म को भी पीछे छोड़ा।

रोमांटिक प्यार भरी शायरी 2023

 

 

Bareilly Road Accident Today-कार में आग लगने के बाद कार के दरवाजे हुए लॉक बहार निकलने के लिए चीखते रहे कार में बैठे लोग। 

 

बरेली के एसएसपी सुशिल चंद्रभान ने मौके पर जानकारी देते हुए बताया की बरेली के भोजीपुरा हाइवे के पास की यह घटना है एसएसपी सुशिल चंद्रभान ने बताया की एक एर्टिगा कार जिसमे 8 लोगो सबार थे एक शादी अटेंट करने के बाद बापस अपने घर को जा रहे थे तभी कार चला रहे ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के बीच में लगे डिवाइडर को पार करके रोड के दूसरे साइड पर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई जिससे कार पूरी तरह ध्वस्त हो गयी और कार और ट्रक दोनों में आग लग गयी। कार में आग लगने के बाद कार के दरवाजे लॉक हो गए जिससे कार में बैठे  लोग अपनी जान बचाने के लिए चीखते पुकराते रहे लेकिन जब तक आग बुझाने वाली गाड़िया आयी तब तक कार पूरी तरह जलकर ख़ाक हो चुकी थी जब कार की आग पर काबू पाया गया तो कार को खोलकर देखा तो कार में 8 लोगो के जले हुए सिर्फ कंकाल ही मिले जिसमे एक कंकाल बच्चे का भी है। एसएसपी ने बताया की ट्रक के टायर और आगे के हिस्से में आग लगी थी लेकिन जब ट्रक को खोलकर देखा गया तो ट्रक में कोई नहीं था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की एक्सीडेंट के बाद ट्रक का ड्राइवर डर की वजह से वहा से फरार हो गया होगा।

 

Bareilly Accident News Today- कार के नंबर प्लेट से पता चला कार का मालिक कौन है ?

 

ट्रक और कार में हुए एक्सीडेंट में हादसे का शिकार हुई कार के मालिक का पता निकाल लिया गया है गाडी के नंबर प्लेट से पता लगा है की गाडी बहेड़ी के रामलीला मोहल्ले के रहने वाले सुमित गुप्ता की है जिसे नारायण नगला गांव के फुरकान ने किसी शादी में जाने के लिए बुक किया था शादी से लौटते समय यह हादसा हो गया जिससे गाडी में सवार 8 लोगो की जान चली गयी।
वही एक और बात सामने निकल कर आ रही है की Eartiga car में CNG का सिलेंडर रखे होने की वजह से कार में आग लगने के बाद उसमे ब्लास्ट हुआ है जिस वजह से कार पूरी तरह जल गयी।

 

 

Leave a Comment