Bareilly Bhukamp News Today बरेली,लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के कई जिले भूकंप के तेज झटको से काँप उठे। (तीव्रता 5.6)

Bareilly Bhukamp News Today-आज दोपहर 2:53 पर उत्तर प्रदेश के बरेली,लखनऊ जिले सहित कई जगह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए जिससे लोग डर गए और अपने घरों से बहार निकल आये भूकंप के झटके इतने तेज थे की लोगो के घरो का सामान तक हिल गया और लोगो की मोटरसइकिल तक गिर गयी। भूकंप के आने के बाद अब लोगो ने सोशल मीडिया पर अपने स्टेटस डालना शुरू कर दिया है की किस-किस को भूकप के झटके महसूस हुए ?

 

 

Bareilly Bhukamp News Today
Bareilly Bhukamp News Today

 

 

Earthquake Today in Bareilly in Hindi भूकप के तेज झटको से काँपा उत्तर प्रदेश।

 

बता दे की आज 3 अक्टूबर 2023 की दोपहर मे करीब 2:53 पर तब लोग डर गए जब अचानक से लोगो को भूकंप के झटके महसूस हुए पहले तो लोगों को पता ही नही चला की अचानक हुआ क्या है, लेकिन जब लोगो ने अपने आस-पास के लोगो से पूछा क्या तुम्हे कुछ महसूस हुआ तब लोगो को पता चला की भूकप आया था,भूकप के झटके भारत सहित नेपाल में भी महसूस हुए है नेपाल से खबर है की भारत से ज्यादा तेज भूकप नेपाल में आया है जहा भारत के दिल्ली,लखनऊ,बरेली जिले सहित कई अन्य जिलों में भूकप की तीव्रता 5.6 के करीब थी। तो वही नेपाल में भूकप की तीव्रता 6.4 रही।

Read More- GB WhatsApp Pro APK Download v17.76 Official

 

Earthquake in Delhi NCR दिल्ली में भूंकप के झटको से घरो के पंखे और सामन गिरा। (Video Viral)

 

दिल्ली में भूकप के झटको से इतना डर गए की अपने घरो और ऑफिस से बहार निकल कर रोड पर आगये ,भारत के कई राज्यों में भूंकप से लगभग 3 मिनट तक धरती काँपती रही इन दौरान लगभग भूकप के 3 झटके लोगो को महसूस हुए। लोगो ने भूकंप का वीडियो भी बना लिया जिसको लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है जिसमे लोगो के घरो के पंखे हिलते हुए नज़र आ रहे है और सब समानं भी हिलता हुआ दिख रहा है। भूंकप कई जगह तो हल्का आया और कई जगह भूकंप के तेज झटके आये है कुछ लोगो की तो बाइक भी खड़ी थी जो भूकंप के झटको से गिर गयी।

Leave a Comment