CID शो के जाने माने कलाकार Dinesh Phadnis की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर खराब होने से हुई । 

Dinesh Phadnis News- मशहूर टीवी शो CID में फ्रेडरिक्स नाम से जाने-जाने वाले फेमस एक्टर Dinesh Phadnis का कल रात 4 दिसंबर 12 बजकर 8 मिनट पर मुंबई के Tunga अस्पताल में निधन हो गया था। खबर थी की उनकी मौत हार्ट अटैक यानि दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। मगर अब उनके मौत की असल वजह सामने आ गयी है दिनेश फडनीस की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर ख़राब होने से हुई है जिसकी पुस्टि उनके करीबी दोस्त और CID शो में को-स्टार रहे दयानंद शेट्टी ने की है।

 

Dinesh Phadnis Death News Hindi दिनेश फडनीस की मौत कैसे हुई ?

 

दिनेश फडनीस CID टीवी शो में एक जाने माने कलाकार थे जिनको CID freddy के नाम से जाना जाता था। उन्होंने इस शो में 1998 से लेकर 2018 तक काम किया,ये शो टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक था,जिसमें दिनेश फडनीस बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के पसंदीदा कलाकार थे। शो में अपनी काॅमेडी से लोगों के दिलों में CID freddy ने एक अलग ही जगह बना ली थी। लोग उनके चुलबुले अंदाज को काफी पसंद करते थे। ऐसे में दिनेश फडनीस के जाने से हर कोई गमगीन है।
अभी तक माना जा रहा था की दिनेश फडनीस की मौत की वजह हार्ट अटैक थी मगर अब यह स्पष्ट हो गया है की उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि लिवर ख़राब होने से हुई थी।
बता दे की Dinesh Phadnis की उम्र 57 साल थी, उनको काफी समय से लिव की समस्या थी जिसके चलते उनकी अचानक से तबीयत ख़राब होने के बाद मुंबई के Tunga अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया। लिवर डैमेज होने से उनके अन्य अंगों पर भी इसका प्रभाव पड़ा। जिसके चलते मल्टिपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण दिनेश फडनीस को बचाया न जा सका। उनके निधन से इस वक्त पूरी इंडस्ट्री गमगीन है।

 

READ MORE –

 

Animal Box Office Collection Day 4

 

 

CID Actor Dinesh Phadnis- 15 दिन पहले ही मनाई थी शादी की सालगिरह 

 

अभी हाल ही में 20 नवंबर को दिनेश फडनीस ने अपनी पत्नी नैना फडनीस के साथ मिलकर अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। Marriage Anniversary मनाये हुए अभी सिर्फ 15 ही दिन हुए थे की दिनेश फडनीस इस दुनिया को छोड़कर चले गए जिससे उनका पूरा परिवार सदमे में है और उनकी पत्नी नैना फडनीस और बेटी का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

Dinesh Phadnis Death- CID की पूरी टीम ने दिनेश फडनिस को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

टीवी सीरियल CID के प्रसिद कलाकार Dinesh Phadnis जिनको शो में cid freddy के नाम से जाना जाता था उनके अचानक हुए निधन की खबर ने हर किसी की आंखें नम कर दी। दिनेश फडनिस के निधन के बाद उनकी CID की पूरी टीम ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। और साथ ही उनके लाखो फैंस भी उनको सोशल मीडिया के जरिये उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

 

Leave a Comment