Raipur Gang Rape News भाई के साथ घर लौट रही 2 बहनो का 10 लोगो ने मिलकर किया गैंगरेप।

Raipur Gang Rape News hindi–  छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर भाई के साथ घर लौट रही दो बहनों को रास्ते में रोककर 10 लोगो ने बलात्कार किया,पीड़ित बहनो में एक 16 साल की उम्र की नाबालिक लड़की भी है जिसके साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना हुई है ,बलात्कार करने वालो में स्थानीय भाजपा (BJP) नेता के बेटे सहित दस लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।

 

Raipur Gang Rape News
Raipur Gang Rape News

 

Chhattisgarh Rape Case-रक्षाबंधन के दिन भाई के सामने उसकी 2 बहनो का गैंगरेप

31 अगस्त 2023 को रक्षाबंधन के दिन अपने भाई को राखी बांधकर रात के समय महासमुंद से अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर 2 बहने जिसमे एक की उम्र 19 साल और दूसरी 16 साल की नाबालिक लड़की,वापस अपने घर रायपुर आ रही थी फिर जैसे ही वह रायपुर के रिम्स मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचते है तभी 3 युवक उनकी मोटरसाइकिल के सामने आ कर उन्हें रोककर  दोनों बहनो को गाडी से नीचे उतार लेते है जिसके बाद पीछे से उनके और 7 साथी 4 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बहा पहुंच जाते है जिसके बाद वह 10 लोग मिलकर दोनों बहनो को सड़क से थोड़ी दूर सुनसान जगह पर ले जाते है। और फिर 10 लोग मिलकर दोनों बहनो का गैंगरेप करते है दोनों बहनो में से एक नाबालिक लड़की भी है जिसकी उम्र 16 साल है। दोनों बहनो के साथ वाला युवक जब अपनी वाहनों को बचाने का प्रयास करता है तो दसों आरोपी मिलकर उस युवक की भी बुरी तरह पिटाई कर देते है।

Read More-

 

खुसखबरी LPG Cylinder Price- 200 रुपये सस्ता होने के बाद अब पेट्रोल 50 रुपये लीटर हुआ ।

 

200 की स्पीड में 10 करोड़ की कार ने मारी तेल के टैंकर को टक्कर,टैंकर में बैठे 2 लोगों की मौत।

 

ये 20 शायरी पढ़ के आपकी आँखों से आँसू नहीं रुकेंगे।

 

 

Raipur Gang Rape News
Raipur Gang Rape News

Chhattisgarh Raipur Gang Rape News-गैंगरेप के आरोपी भाजपा (BJP) नेता के बेटे सहित अन्य अन्य 9 लोग गिरफ्तार।

रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रशांत अग्रवाल ने बताया की घटना गुरुवार रात भानसोज गांव के पास हुई जब 2 बहनें एक व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से, रक्षाबंधन मनाकर देर रात महासमुंद से वापस अपने घर रायपुर आ रही थीं । तभी रास्ते में उन्हें 10 लोग रोक लेते है और दोनों बहनो का गैंगरेप करते है और उनके साथी युवक के साथ भी मारपीट करते है,गैंगरेप की पीड़ित बहनो में एक लड़की की उम्र 16 साल है जो की नाबालिक है ,
जिसके बाद देर रात दोनों बहनो ने मंदिर हसौद पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई,जिसके बाद पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर, धारा 376 डी, 376 डीए और भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके तुरत कार्यवाही करते हुए कई पुलिस टीमें गठित की और पीड़ितों द्वारा दिए गए आरोपियों के विवरण और अन्य जानकारी के अनुसार, सभी दस आरोपियों की पहचान करके सुबह तक उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार किये गए आरोपी में मुख्य आरोपी पूनम ठाकुर Bjp मंडल उपाअध्यक्ष का लड़का बताया जा रहा है। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी पूनम हत्या और रेप के आरोप में जेल जा चुका है। बीते 17 अगस्त को रेप मामले में आरोपी पूनम ठाकुर जेल से छूटा था। इन सभी 5 आरोपी पिपरहट्टा गाँव के हैं और शेष आरोपी बोरा, उमरिया और टेकारी गाँव के हैं।

Leave a Comment