Rajasthan Pratapgarh News : पति ने अपनी पत्नी को नंगा करके घुमाया Video हुआ Viral

Rajasthan Pratapgarh News- मणिपुर की जैसी एक और शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी जहाँ राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को कपडे उतार के नंगा करके गांव में घुमाया और दोस्त ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जिसके बाद देखते ही देखते Video सोशल मीडिया पर Viral हो गया।

 

 

Rajasthan Pratapgarh News
Rajasthan Pratapgarh News

 

Rajasthan Pratapgarh Viral Video News राजस्थान प्रतापगढ़ वायरल वीडियो

 

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की घटना ने एक बार फिर पुरे देश को हिला कर रख दिया है जहाँ कुछ समय पहले मणिपुर में 2 महिलाओ को नंगा करके गांव में भीड़ के द्वारा घुमाया गया था और फिर दोनों महिलाओ का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। अब उसी तरह का एक और मामला प्रतापगढ़ जिले के धरियावद कस्बे के पहाड़ा गांव का सामने आया है जहाँ एक गर्भवती महिला के पति और उसके ससुराल वालो ने महिला को पहले नंगा किया उसके बाद महिला के पति ने गांव वालों के सामने महिला को 1 किमी तक पुरे गांव में नंगा ही घुमाया। जिस का वीडियो वहा खड़े महिला के पति के दोस्तों ने बना लिया और फिर उसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो को अपलोड कर दिया,वीडियो में महिला के साथ उसका पति मार पिट करते हुए नज़र आ रहा है और महिला रोते बिलखते हुए दिखाई पड़ रही है,शुक्रवार को VIDEO वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ। तो पता चला की घटना 31 अगस्त की है। वायरल वीडियो सामने आते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आनन-फानन में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य प्रशासनिक अला अधिकारी धरियावद कस्बे के पहाड़ा गांव पहुंच कर पीड़िता से मिले और उसके बयान लिए जिसके बाद महिला ने पति समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया,जिसमे से अभी तक आठ लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Rajasthan Pratapgarh Viral Video क्यों महिला के पति ने उसको नंगा करके गांव में घुमाया जाने-

 

 

पीड़ित महिला की शादी डेढ़ साल पहले प्रतापगढ़ जिले के धरियावद कस्बे के पहाड़ा गांव रहने वाले युवक के साथ हुई थी। शादी के छह महीने बाद महिला पड़ोस के गांव ऊपला कोटा के एक युवक से प्रेम प्रसंग के चलते उसके साथ भाग गयी थी, जिसके बाद महिला साल भर बाद 30 अगस्त को जब युवक के साथ वापस लौटी, तो महिला का पति और उसके ससुराल वाले उसे जबरन अपने गांव पहाड़ा ले आए। इसके बाद पति ने गांव वालों के सामने ही उसके कपड़े उतारे और निर्वस्त्र कर घुमाया। इस दौरान गांव के कई लोग सिर्फ देखते रहे और वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने पति को रोकने की कोशिश नहीं की । बता दे की महिला छह महीने की गर्भवती भी है। उसके बाबजूद पति को महिला पर जरा भी तरस न आया और उसके साथ मार पिट करके उसको गांव वालो के सामने नंगा घुमाया,जिस दौरान महिला जोर-जोर से चीखती रही है और छोड़ देने की गुहार लगाती रही है।

Read More-

 

खुल गया राज तो इस वजह से टाइटेनिक जहाज समुद्र में डूबा how Titanic Ship Crash(2023)

 

Love Shayari in Hindi For Girlfriend लड़कियों को इंप्रेस करने वाली शायरी

 

Rajasthan Pratapgarh News- सीएम अशोक गहलोत ने पीड़िता को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की।

 

 

प्रतापगढ़ की घटना का वीडियो जब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने आया तो उन्होंने इस घटना पर दुःख जताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके लिखा की ‘प्रतापगढ़ जिले में पीहर और ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो सामने आया है। पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजने एवं इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।

जिसके बाद खुद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीड़िता से मिलने प्रतापगढ़ के धरियावद के गेस्ट हाउस पहुंचे जहा सीएम अशोक गहलोत ने पीड़िता से करीब 20 मिनट तक बातचीत की। इस दौरान पीड़िता के माता-पिता भी साथ थे। सीएम अशोक गहलोत ने पीड़िता को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की।

धरियावद गेस्ट हाउस में पीड़िता से मुलाकात के बाद सीएम ने मिडिया से बात चीत के दौरान कहा की ये बहुत दुखद घटना है। मैंने रात को ही पुलिस महानिदेशक को, एडीजी क्राइम को मौके पर भेज दिया था। गांव में सूचना की सुविधा ना होने के बावजूद क्षेत्र के एमएलए, एसएचओ और एसपी ने गंभीरता से काम किया है। मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

वही दूसरी तरफ इस मामले पर राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि ये घटना हृदयविदारक है. मुझे लगता है कि राजस्थान में कानून-व्यवस्था जो बिगड़ी है खासकर की महिलाओं के प्रति जो उत्पीड़न और अपराधों की जो घटनाएं हुई हैं उस श्रृखंला में इस तरीके की ये दरिंदगी की घटना जुड़ गई है जिसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. ये दरिंदगी चीख-चीख कह रही है कि अशोक गहलोत जी की पूरी निष्ठा सियासत और कुर्सी बचाने में है लेकिन किसी महिला की इज्जत कैसे बचे इसमें उनकी निष्ठा कभी नहीं दिखी. हम चाहते हैं कि अपराधियों को फास्ट ट्रैक के जरिए तत्काल से तत्काल सजा मिले.

 

Leave a Comment