35 वर्षीय मलयालम अभिनेत्री Renjusha Menon ने अपने तिरुवनंतपुरम अपार्टमेंट में फासी लगाकर की आत्महत्या मौत।

मलयालम फिल्मों और धारावाहिकों में काम करने वाली 35 वर्षीय अभिनेत्री Renjusha Menon ने 30 अक्टूबर कि सुबह अपने तिरुवनंतपुरम स्थित फ्लैट में  फासी लगाकर की आत्महत्या। मौत का कारण डिप्रेसन बताया जा रहा है। कल किया जायेगा उनका अं

Renjusha Menon
Renjusha Menon

 

Renjusha Menon news: मलयालम अभिनेत्री रेंजूशा मेनन ने फासी लगाकर की आत्महत्या। 

 

मलयालम अभिनेत्री Renjusha Menon 30 अक्टूबर सोमवार कि सुबह तिरुवनंतपुरम में अपने फ्लैट पर मृत पाई गईं। 35 वर्षीय अभिनेत्री अपने पति मनोज, जो एक अभिनेता हैं, और माता पिता के साथ रहने वाले फ्लैट में लटका हुआ पाया गया ।

सोमवार सुबह जब Renjusha Menon का कमरा काफी देर तक नहीं खुला तो  परिवार को संदेह हुआ। जिसके बाद में दरवाजा को तोड़ कर खोला गया तो वह फंदे से लटकी हुई मिली। खबरों के मुताबिक, वह पिछले कुछ महीनों से आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं। अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले,Renjusha Menon ने इंस्टाग्राम पर ‘आनंद रागम’ की सह-कलाकार श्रीदेवी अनिल के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था।

पुलिस ने आत्महत्या का कारण जानने के लिए जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्रारंभिक निष्कर्ष आत्महत्या है, अधिकारी अभिनेत्री की मौत के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और कल उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

 

 

Renjusha Menon Death  रेंजूशा मेनन कौन है?

 

रेंजूशा मेनन एक लोकप्रिय अभिनेत्री थीं और उन्होंने कई टीवी चैनलों पर कई धारावाहिकों में अभिनय किया था। उन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। रेंजूशा मेनन कि उम्र 35 वर्ष है इनके परिवार में पति मनोज जो की एक अभिनेता हैं और पिता सी जी रवींद्रनाथ और मां उमादेवी हैं।

Renjusha Menon ने टीवी धारावाहिकों में आने से पहले शुरुआत में एक टीवी शो एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने धारावाहिक ‘स्त्री’ से छोटे पर्दे पर अभिनय की शुरुआत की और अन्य परियोजनाओं में काम किया।

वह ‘सिटी ऑफ गॉड’, ‘मैरीकुंडोरु कुंजाडु’, ‘बॉम्बे मार्च’, ‘कार्यस्थान’, ‘वन वे टिकट’, ‘अथभुथा द्वीपु’ सहित कई टेलीविजन शो और फिल्मों में अपनी सहायक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। इन भूमिकाओं ने उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया और लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने कई धारावाहिकों में निर्माता के रूप में भी काम किया। इसके अलावा, सुश्री मेनन एक पेशेवर भरतनाट्यम नर्तकी भी थीं।

 

Read more-

 

ट्रेन पलटने से 4 यात्री की मौत 60 घायल। रेलवे देगा 10-10 लाख रुपये मुआवज़ा(Video Viral)

 

ज़िन्दगी पर दर्द से भरी शायरी स्टेटस हिंदी में। (2023)

 

 

Renjusha Menon suicide: अभिनेत्री की मौत से परिवार और मलयालम इंडस्ट्री में गम का माहौल। 

 

अचानक हुई मौत से  रेंजूशा मेनन के परिवार के सदस्यों और सहकर्मियों के लिए एक गहरा सदमा लगा है । और साथ ही उनके लाखों फैन्स के लिए भी यह एक बहुत बड़ा झटका है इस दुखद खबर ने उनके प्रशंसकों को उदास कर गमगीन कर दिया है, उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई टिप्पणियाँ पोस्ट कीं जा रही है । और उनके फैंस उनकी आत्मा की शांति के लिए भागवान से प्रार्थना कर रहे हैं ।

Leave a Comment