Rolls Royce Accident- 200 की स्पीड में 10 करोड़ की कार ने मारी तेल के टैंकर को टक्कर,टैंकर में बैठे 2 लोगों की मौत।

Rolls Royce Accident Nuh-दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे पर नूंह के पास तंबाकू की कंपनी कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की 10 करोड़ वाली Rolls Royce की कार 200 की स्पीड से यू टर्न ले रहे डीजल टैंकर से पीछे से टकराई,टक्कर ऐसी की टैंकर पलट गया और Rolls Royce के भी परखच्चे उड़ गए, दुर्घटना में टैंकर के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही हुई मौत। ज्यादा सेफ्टी की वजह से रॉल्स रॉयस कार में बैठे विकास मालू और 2 अन्य लोगो की बच गयी जान ।

 

Rolls Royce Accident
Rolls Royce Accident

 

 

Rolls Royce Car Accident in Nuh Haryana दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे कुबेर ग्रुप के मालिक Vikas Malu की Rolls Royce का टैंकर से एक्सीडेंट, 2 लोगो की मौत।

 

22 अगस्त 2023 को दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे पर, तंबाकू की कंपनी कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू अपनी नयी 10 करोड़ की कीमत वाली कार रॉल्स रॉयस फैंटम का टेस्ट ड्राइव करने 14 गाड़ियों के काफिला के साथ निकले थे,जिसके बाद कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की रॉल्स रॉयस फैंटम कार ने जैसे ही 200 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार पकड़ी तो साथ चल रही बाकि की कार पीछे रह गयी,जब विकास मालू की रॉल्स रॉयस कार दिल्ली के नजदीक हरियाणा के नूंह जिले के पास पहुंची तो, उनकी रॉल्स रॉयस फैंटम के आगे एक डीज़ल टैंकर चल रहा था जिसने मुड़ने के लिए जैसे ही यू टर्न लिया तो पीछे से एक दम से 200 से ज्यादा की स्पीड से आ रही विकास मालू की रॉल्स रॉयस फैंटम ने मुड़ रहे डीज़ल टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज़ थी की टैंकर ने 2 बार पलटी खायी जिस वजह से टैंकर में बैठे ड्राइवर और कंडक्टर की तो मौत हो गयी लेकिन टैंकर में बैठे एक और सख्स की टैंकर के 2 बार पलटी खाने की वजह से वह सख्स टैंकर के दरवाजे से बहार जा कर गिर गया जिस वजह से उसकी जान बच गयी।
Rolls royce phantom में 3 लोग बैठे हुए थे कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू और उनके ड्राइवर और एक महिला मित्र इतनी ज्यादा स्पीड से टक्कर होने के बाद rolls royce phantom पूरी तरह से जल कर ख़ाक हो गयी लेकिन गनीमत रही महगी कार होने की वजह से ज्यादा सेफ्टी के चलते कार में बैठे विकास मालू और साथ बैठे अन्य 2 लोगो की जान बच गयी। दुर्घटना होने के तुरत बाद ही पीछे चल रहे विकास मालू के 14 गाड़ियों के काफिला में उनके बॉडी गार्ड ने तुरंत ही कार में बैठे तीनो लोगो को कार से बहार निकाल कर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जहा उनका इलाज चल रहा है।

 

Vikas Malu Rolls Royce Accident कौन है विकास मालू ? क्या है कुबेर समूह ?

 

VIKAS MALU SATISH KAUSHIK
VIKAS MALU SATISH KAUSHIK
विकास मालू वर्तमान में कुबेर समूह के मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने 1993 में पदभार ग्रहण किया। समूह की स्थापना उनके पिता मूल चंद मालू ने 1985 में की थी और शुरुआत में यह तंबाकू उत्पादों का कारोबार करता था। विकास मालू को महगी लग्जरी कारो का शौक है वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी महगी लग्जरी कारो के साथ अपनी फोटो डालते रहते है विकास मालू के पास करोड़ों की कीमत वाली रॉल्स रॉयस की कुल 6 कारें हैं. ये अक्सर दुबई में रहते हैं. इनका हाल में सबसे ज्यादा चर्चा में नाम एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के समय आया था.जिस समय सतीश कौशिक की मौत हुई तब वह विकास मालू के साथ उनके फार्म हाउस पर ही थे,विकास मालू की पहली पत्नी ने आरोप लगाया था की विकास मालू ने सतीश कौशिक को जहर दे कर मारा है, हालांकि सतीश कौशिक की हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि हुई थी।

Rolls Royce And Truck Accident दुर्घटना के समय रोल्स रॉयस कौन चला रहा था?

 

कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू के बकील राजेश ठाकुर का कहना है की नयी Rolls royce phantom का टेस्ट ड्राइव करने के लिए विकास मालू अपने ड्राइवर तसबीर और महिला मित्र के साथ दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे पर गए हुए थे तभी आगे चल रहे डीज़ल टैंकर ने अचानक बिना इंडिकेटर दिए एक दम से ट्रक को मुड़ा दिया जिस वजह से कार कन्ट्रोल होने से पहले ही टैंकर में जा घुसी जिस वजह से यह हादसा हो गया,बकील राजेश ठाकुर का कहना है की दुर्घटना के समय रॉल्स रॉयस फैंटम कार को विकास मालू का ड्राइवर तसबीर चला रहा था,विकास मालू और उनकी एक परिचित महिला पीछे सीट पर बैठे हुए थे बकील का कहना है की विकास मालू की शारीरिक स्थिति ऐसी है कि वह गाड़ी नहीं चला सकते। वह ठीक से चल भी नहीं सकते। वह गाड़ी कैसे चलाएंगे?
बकील ने बताया की इस हादसे में विकास मालू के कूल्हे में चोट लगी है उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा,और उनके ड्राइवर तस्बीर और महिला मित्र को भी गंभीर चोटे आयी है जिनका इलाज चल रहा है।
हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि हादसे के समय कार कौन चला रहा था। ASI अशोक कुमार के मुताबिक इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है।
rolls royce car crash
rolls royce car crash

READ MORE-

 

Latest New 2023 Raksha Bandhan Shayari रक्षा बंधन शायरी 

 

Breakup Shayari-ये 20 शायरी पढ़ के आपकी आँखों से आँसू नहीं रुकेंगे।

Rolls Royce Car Crash टैंकर में सवार 3 लोगो में से 1 जिन्दा बचे इंसान ने बताया आँखों देखा हाल कैसे बची उसकी जान-

जिस वक़्त यह हादसा हुआ उस समय डीज़ल टैंकर में 3 लोग सवार थे जिसमे ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी थी लेकिन टैंकर में बैठे हेल्पर गौतम नाम के सख्स की किस्मत कहो या कोई चमत्कार जिससे उसकी जान बच गयी। Rolls royce phantom और डीज़ल टैंकर में हुए भयानक हादसे के बाद हेल्पर गौतम ने बताया की हमने टैंकर को मोड़ने के लिए पीछे देखा तो कोई भी गाडी नहीं आ रही थी फिर जैसे ही हमने यू टर्न लिया अचानक से 200 से जयादा स्पीड से एक कार ने टैंकर को पीछे से टक्कर मर दी जिसकी वजह से टैंकर पलटता हुआ 2 बार पलटी खा गया जिसकी वजह से मैं खिड़की से बहार की तरफ जा गिरा जिस वजह से मेरी जान बच सकी और ड्राइवर और कंडक्डर ट्रक के अंदर ही रह गए जिस वजह से उनकी मौत हो गयी। गौतम का कहना है कार की स्पीड अधिक होने की वजह से यह हादसा हुआ था।

 

Leave a Comment