Saqlain Miyan Huzoor News बरेली दरगाह शाह शराफ़त मियाँ के सज्जादानशीन सकलैन मियाँ का हुआ इंतकाल

Saqlain Miyan Huzoor News- बरेली शरीफ दरगाह शाह शराफ़त मियाँ हुज़ूर के सज्जादानशीन सकलैन मियाँ का आज 20 अक्टूबर 2023 रात 8 बजे बरेली के दीपमाला हॉस्पिटल में इलाज के चलते इंतेक़ाल हो गया है जिसकी खबर सुनते ही पुरे देश में सक़लैन मिया के मुरीदो में ग़म का माहौल हो गया है। 22 अक्टूबर 2023 रविवार को सज्जादानशीन सकलैन मियाँ को बरेली शरीफ में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा,मिया हुजूर के परदा कर जाने की खबर होते ही बरेली शरीफ में लाखो सकलैन मियाँ के मुरीदो का आना शुरू हो गया है।

Saqlain Miyan Huzoor News
Saqlain Miyan Huzoor News

 

Shah Saqlain Miyan huzoor शाह सकलैन मियाँ हुए दुनिया से रुखसत।

 

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित दरगाह शाह शराफत मियां के सज्जादानशीन शाह सकलैन मियां का 20 अक्टूबर 2023 की रात 8 बजे इंतकाल हो गया है जिनकी नाबाज ए जनाजा 22  अक्टूबर 2023 रविवार की सुबह 10 बजे बरेली में अदा की जायेगी। बता दे की कुछ समय से मिया हुजूर की तबीयत सही नहीं चल रही थी जिसके चलते जुमे के दिन अचानक से तबीयत बिगड़ने के चलते सक़लैन मिया को बरेली के दीपमाला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ शाह सकलैन मियां ने अपनी आखिरी सांसे ली। जैसे ही सकलैन मियां के इंतेक़ाल की खबर उनके चाहने वाले अकीकतमंतो को हुई तो हजारो की संख्या में लोग उनके घर के बहार पहुंच गए और उनके आखिरी दीदार करने के लिए हॉस्पिटल से सकलैन मियां के आने का इंतजार करने लगे जैसे ही मिया हुजूर का जनाज़ा आया तो लोगो की आँखों से दर्द छलकने लगा और हजारो लोग रोने लगे।
बता दे की भारत में अलग अलग राज्यों में सकलैन मियां के चाहने वाले लाखो लोग है जो हर साल शराफत मियां के उर्स ए मुबारक में भी आते है और जैसे जैसे सकलैन मियाँ के चाहने वालो को उनके परदा कर जाने की खबर पहुंच रही है बैसे बैसे लोग बरेली में आने लगे है और सुबह तक लाखो की संख्या में सकलैन मियां के मुरीद नाबाज ए जनाजा में शामिल होने के लिए बरेली में आ जायेंगे।

 

Read More-

 

खुल गया राज तो इस वजह से टाइटेनिक जहाज समुद्र में डूबा how Titanic Ship Crash(2023)

बरेली,लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के कई जिले भूकंप के तेज झटको से काँप उठे। 

ये 20 शायरी पढ़ के आपकी आँखों से आँसू नहीं रुकेंगे।

 

 

Leave a Comment