Anju Pakistan News भारतीय महिला को हुआ फेसबुक पर प्यार अपने आशिक से मिलने जा पहुंची पाकिस्तान

Anju Pakistan News-भारत की उत्तर प्रदेश की रहने वाली Anju नाम की महिला को हुआ फेसबुक पर पाकिस्तानी के Nasrullah से प्यार, अपने आशिक से मिलने के लिए अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर वाघा बॉर्डर पार करके जा पहुंची पाकिस्तान। सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब अंजू नाम की महिला  नसरुल्लाह के प्यार में भारत से पाकिस्तान चली गई।

 

Anju Pakistan News

 

Anju Nasrullah Love Story

जैसे PUBG GAME खेलते हुए पाकिस्तान की सीमा हैदर की दोस्ती भारत के सचिन नाम के युवक से हुई उसके बाद दोनों ने फेसबुक और व्हाट्सप्प पर बात करना शुरू कर दिया और देर तक वीडियो कॉल से बाते करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया जिसके बाद सीमा हैदर अपने पति और अपने देश को छोड़कर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत अपने आशिक़ के पास आ गयी, कुछ उस तरह से ही भारत की अंजू को भी फेसबुक पर पाकिस्तानी के Nasrullah से प्यार हो गया जिसके बाद वह अपने पति और 2 बच्चो को छोड़कर बिना बताये, अपने पाकिस्तान के दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पकिस्तान का वीजा ले कर पकिस्तान चली गयी .

अंजू और नसरुल्लाह दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. अंजू उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से 2-3 साल से पाकिस्तान स्थित नसरुल्लाह से बात कर रही है दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया अंजू 2 साल से पाकिस्तान अपने दोस्त से मिलने के लिए कोसिस कर रही थी लेकिन उसे पकिस्तान का वीजा नहीं मिल पा रहा था अब जा कर उसने पकिस्तान का टूरिस वीजा लिया है जिसके जरिये वह 21 जुलाई को वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान अपने दोस्त से मिलने पहुंच गयी है .

जिस शख्स से मिलने के लिए अंजू भारत से पाकिस्तान पहुंची है वो पहले एक स्कूल टीचर था और अब एक चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करता है. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्लाह का कहना है कि अगले कुछ दिनों में अंजू और वह औपचारिक तरीके से मंगनी कर लेंगे और फिर दस-बारह दिन बाद अंजू वापस भारत चली जाएगी. इसके बाद वो दोबारा शादी के लिए पाकिस्तान आएगी. नसरुल्लाह ने कहा, यह मेरा और अंजू का निजी जीवन है, हम नहीं चाहते कि इसमें कोई दखलअंदाजी करे. हम मीडिया से भी दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं.इस समय अंजू दीर बाला में नसरुल्लाह के घर में रह रही हैं.

 

Anju Pakistan News पाकिस्तान में अंजू कौन है?

अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी,अंजू शादीशुदा है और अंजू पहले हिन्दू थी लेकिन फिर उसने 2007 में अरविंद नाम के सख्स से शादी करके ईसाई धर्म अपना लिया था और अभी भी वो ईसाई ही है. अंजू की शादी अलवर में हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

 

 

anju nasrullah photo

 

 

 

Read also-

PUBG पर पाकिस्तान कि शादीसुदा सीमा को भारत के सचिन से हुआ प्यार 

 

 

अंजू के पति अरविंद ने रो-रो कर बताया अपनी पत्नी के पकिस्तान जाने का दुःख

 

अंजू के पति अरविंद ने बताया की उनकी पत्नी ने पकिस्तान जा कर whatsapp के जरिये उनके पास कॉल की थी और खुद बताया की वह पाकिस्तान के लाहौर में है इस वक़्त,पति अरविन्द ने बताया की मुझसे अंजू अपने किसी सहेली से मिलने के लिए जयपुर जाने की बात कहकर घर से गयी थी लेकिन मुझे नहीं पता उसने कब पकिस्तान का वीजा बनवा लिया और कैसे वो पकिस्तान पहुंची।
अरविंद की शादी अंजू से 2007 में हुई थी और उनके 2 बच्चे भी है.

 

Anju Pakistan kaise Pahunche अंजू पकिस्तान कैसे पहुंची ?

अंजू पकिस्तान अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला से मिलने के लिए 2 साल से पकिस्तान का वीजा बनबाने की कोसिस कर रहे थी लेकिन उसे वीजा नहीं मिल पा रहा था अब उसको बहुत कोसिस करने के बाद पकिस्तान का टूरिस्ट वीजा मिला था जिसके बाद वह पकिस्तान के वाघा बॉर्डर के जरिये 21 जुलाई को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची. वह अब अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में है. अंजू ने सोमवार (24 जुलाई) को पाकिस्तान से अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं जल्द ही भारत वापस लौटूंगी.

अंजू ने वीडियो में कहा कि मैं वैध वीजा लेकर पाकिस्तान आई हूं. यहां मैं सुरक्षित हूं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं कुछ ही दिन में वापस लौट आऊंगी. मेरी मीडिया से अपील है कि मेरे बच्चे और परिवार को परेशान न किया जाए.अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान गई है. उसके वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी. ये जानकारी अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने भी सोमवार को दी।

 

 

Leave a Comment