शादी करने से किया इंकार तो लोहे की रॉड से मौसेरे भाई ने छात्रा को पार्क में बुला कर की हात्या Nargis Murder Malviya Nagar (Delhi)

Nargis Murder Malviya Nagar– Nargis नाम की 22 साल की छात्रा ने शादी करने से मना किया तो उसके ही मौसेरे भाई Irfaan ने नर्गिश को पार्क में बुला कर लोहे की रॉड सिर पर मार- मार कर दी हत्या।

 

Nargis Murder Malviya Nagar
Nargis Murder Malviya Nagar

 

 

Nargis Hatyakand Delhi- दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली नरगिस नाम की 22 साल की छात्रा जो कमला नेहरू कॉलेज से पढ़ाई करती थी। शुक्रवार 28 जुलाई 2023 को नरगिस के मौसेरे भाई इरफान ने नरगिस को कुछ बातचीत करने के लिए मलविया नगर के विजय मंडल पार्क ,बेगमपुर मे ले गया। जिसके बाद पार्क में एक बेंच पर बैठ कर दोनों में कुछ बातचीत हुई जिसके बाद इरफान ने गुस्से में लोहे की रॉड से नरगिस के सिर पर एक के बाद एक कई बार करके उसकी हत्या करके वहां से भाग गया।

पार्क में एक बेच के पास से खून से लथपथ पड़ी नरगिस नाम की छात्रा को जब लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने नरगिस को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि।

 

Nargis Murder Malviya Nagar-नरगिस ने शादी से किया इंकार तो हैबान बना प्रेमी इरफ़ान

 

इरफान नरगिस का मौसेरा भाई है और नरगिस और इरफान दोनों के परिवार ने पहले दोनों की शादी करने की बात की थी।लेकिन बाद में नरगिस के घरवाले इरफान से शादी करने के लिए मना करने लगे क्योंकि इरफान एक डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था और नरगिस stenographer ka course कर रही थी तो Nargis के परिवार वाले चाहते थे की नरगिस के लिए उसकी हैसियत के हिसाब से लड़का देखकर उसकी शादी की जाए। 

जिसके बाद नरगिस ने इरफान से बात करना बंद कर दिया था और उसे फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया था । जिसके बाद इरफान ने नरगिस की हत्या करने का प्लेन बनाकर घर से ही लोहे की रॉड अपने बैग में डाल कर ले गया और वह जानता था कि नरगिस कॉलेज आती है तो उसी समय वह कॉलेज के पास पहुंच गया और नरगिस को बात करने के बहाने पास के ही पार्क में ले गया जिसके बाद इरफान ने बेरहमी से नरगिस के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी और वहां से चला गया।

इन्हें भी पढ़ें-

भारतीय महिला को हुआ फेसबुक पर प्यार अपने आशिक से मिलने जा पहुंची पाकिस्तान

गर्लफ्रेंड की शादी की दर्द भरी शायरी(दिल चीर देने वाली शायरी)

(love quotes for gf) ऐसी शायरी जिसे लड़कियां पट जाए

 

जब नरगिस की मौत की खबरें मीडिया पर दिखाई जाने लगी तो इरफान खुद ही पुलिस थाने जाकर अपने आप को हाजिर कर दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

 

Delhi Girl Murder News in Hindi-नरगिस के परिवार वालों का कहना है इरफान को फांसी दी जाए मौत का बदला मौत होता है

 

नरगिस की हत्या के बाद नरगिस का पूरा परिवार शोक में है और जब एक मीडिया कर्मी ने उनके परिवार के सदस्यों से बात की तो उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर कोई लड़की शादी करने से मना करती है तो उसको मौत की सजा कैसे कोई दे सकता है यह उसकी मर्जी है कि वह किस से शादी करें किससे नहीं नरगिस ने अगर शादी से मना किया अभी तो इरफान ने उसकी हत्या कर दी।

नरगिस के परिवार वाले चाहते हैं कि इरफान को फांसी की सजा दी जाए परिवार वालों का कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी गई है वैसे ही इरफान को भी इस दुनिया में जीने का हक नहीं है।

 

 

Leave a Comment