PUBG पर पाकिस्तान कि शादीसुदा सीमा को भारत के सचिन से हुआ प्यार Seema Haider Pakistan News

PUBG GAME खेलते हुए पाकिस्तान की सीमा हैदर को भारत के सचिन नाम के युवक से हुआ प्यार और उसके लिए अपना देश छोड़कर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आकर रचाई हिंदू लड़के से शादी।(Seema Haider Pakistan News )

 

Seema haider pakistan news

 

seema haider news in hindi

 

बता दें, पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन की लव स्टोरी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. गैरकानूनी तरीके से भारत आने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब सीमा हैदर को कोर्ट के आदेश पर जमानत मिल गई है.

पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर (27)और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव निवासी सचिन के बीच PUBG गेम खेलते हुए 2020 मे दोस्ती हुई थी. इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. सचिन संग रहने के लिए सीमा नेपाल के रास्ते भारत आ गई है और सीमा ने बताया कि पाकिस्तान से वह सचिन से भारत पहली बार मिलने नेपाल आयी थी फिर उसने अपना घर बेच कर अपने 4 बच्चों को साथ लेकर भारत के उत्तर प्रदेश के रहने वाले सचिन से शादी कर ली। अब वह भारत में ही रह रही है।

 

पाकिस्तानी डाकू ने भारत को दी धमकी

 

पाकिस्तान से भारत मे अपने प्यार को पाने के लिए आई seema haidar की वजह से पाकिस्तान के डाकू रानो शार ने भारत को धमकी देते हुए कहाँ की अगर सीमा हैदर 2 दिन में वापस पाकिस्तान नहीं आई तो वह पाकिस्तान के मंदिरों को उड़ा देंगे।

 

 

 

सीमा हैदर के परिवार में कौन कौन है?

 

सीमा हैदर ने बताया कि उसके माता पिता की मृत्यु हो चुकी हैं उसकी शादी पाकिस्तान के रहने वाले गुलाम हैदर नाम के व्यक्ति से हुई थी जिससे उसे 4 बच्चे भी है।

सीमा का पति हैदर सऊदी अरब में रहकर टाइल्स पत्थर लगाने का काम करता है। सीमा का एक भाई भी है जो पाकिस्तानी सेना में है और उसकी दो बहने हैं बड़ी बहन की शादी हो चुकी है और एक छोटी बहन भाई के साथ ही रहती है।

 

सीमा हैदर ने अपनाया हिंदू धर्म

 

पाकिस्तान से आई सीमा ने बताया कि उसने भारत के सचिन से शादी रचाई और अपनी मर्जी से उसने हिंदू धर्म को भी अपनाया है और वह अपने पति सचिन के साथ खुश हैं।

 

सीमा के पति गुलाम हैदर ने भारत की सरकार से लगाई सीमा को वापस भेजने की गुहार

 

सीमा के पति गुलाम हैदर ने भारत की सरकारों से वह लगाई है कि उसके बच्चों और पत्नी को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए

वही जब एक मीडिया कर्मी ने सीमा से पाकिस्तान वापस जाने की बात पूछी तो सीमा ने कहा वह भारत में ही रहना चाहेगी अगर उसे जबरदस्ती पाकिस्तान भेजा गया तो वह आत्महत्या कर लेगी ।

 

Read More News- 

 

शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” के ट्रेलर ने मचाई धूम

 

 

सीमा हैदर ने क्यों काटी अपने हाथ कि नशे?

 

सीमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उसने सचिन को पाने की खातिर अपने हाथ की नशो को भी कई बार काटा है वह सचिन से इतना प्यार करती है कि उसके लिए अपनी जान भी दे सकती है।

 

Seema haider pakistan instagram id

 

सीमा हैदर ने जब से एक इंटरव्यू में बताया कि वह इंस्टाग्राम पर वीडियो भी डालती है तब से बहुत से लोग सीमा हैदर की इंस्टाग्राम आईडी जानना चाहते हैं और उसके वीडियो देखना चाहते हैं तो आपको बता दे कि सीमा हैदर को आप sathi meenu नाम से इंस्टाग्राम पर सर्च करके ढूंढ सकते हैं।

 

Leave a Comment