Bigg boss OTT के घर में पहुंचे Youtuber Elvish Yadav और Aashika bhatia

Bigg Boss OTT 2 Aashika Bhatia and Elvish Yadav to enter as wild cards

Tik toker Aashika bhatia और Youtuber Elvish Yadav ने बुधवार को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो Bigg boss ott 2  में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में bigg boss के घर में entry ले ली हैं।

बता दे की एलवीश यादव और आशिका भाटिया के बीच में पहले से ही यूट्यूब पर कुछ controversy हो चुकी है तो अब देखना है bigg boss के घर में आकर दोनों क्या धमाल मचाने वाले है .

 

Bigg Boss OTT
Bigg Boss OTT

 

Bigg boss OTT Elvish Yadav  जाने कौन है एलवीश यादव ?

 

Elvish Yadav जाने पहचाने एक फेमस यूटूबर है जो Youtube पर वीडियो बनाते है यूट्यूब पर इनके 2 चैनल है एक चैनल पर ये शार्ट फिल्मे बनाते है जिस पर इनके 1 करोड़ से भी ज्यादा सब्सक्रइबर है और दूसरे पर blog video बना कर डालते है जिसमें वो अपनी लाइफ के पल अपने चाहने वालो के साथ बाटते है इस चैनल पर भी इनके फैंस लगभग 40 लाख से ज्यादा है

एलवीश यादव दिल्ली के गुरुग्राम के रहने वाले है इन्होने बीकॉम से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है इन्होने यूट्यूब पर 2016 से काम करना सुरु किया था और धीरे धीरे ये लोगो को काफी पसंद आने लगे और जिससे इनके लाखो करोड़ो फैंस बन चुके है |

 

What is Big Boss OTT platform? बिग बॉस OTT प्लेटफॉर्म क्या है?

बिग बॉस सुपरस्टार ‘सलमान खान’ द्वारा होस्ट किया जाने वाला एक सफल और लोकप्रिय शो है। यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। लेकिन इस साल 2023 में यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा।

केवल उन्हीं प्रतिभागियों को गेम खेलने के लिए आमंत्रित किया जाता है जो किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हैं या लोगों की नजरों में हैं।

Bigg Boss OTT एक रियलिटी शो है बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन का आगाज शनिवार, 17 जून से हुआ है। और इसे सलमान खान होस्ट कर रहे है । शो के पिछले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन इस बार ये कमान भाईजान के हाथों में है। इस शो को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म “Jio Cinema” पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

बिग बॉस OTT का मतलब होता है “बिग बॉस ओवर-द-टॉप”। आप बिग बॉस पर लाइव और अनदेखा एपिसोड देख सकते हैं।

Bigg Boss OTT एक नई अनुभव है, जहां दर्शकों को पूरी तरह से शो का हिस्सा बनाया जाता है। इस शो में बिग बॉस के घर में रहने वाले प्रतिभागी कठिनाइयों का सामना करते हैं और एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं।

 

Who are the contestants in Bigg Boss Ott 2023?

 

Bigg boss ott के सीजन -2 में पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, जिया शंकर, जद हदीद, फलक नाज, साइरस ब्रोचा, बेबिका धुर्वे, आकांक्षा पुरी और आलिया सिद्दीकी प्रतियोगिता में शामिल हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रतिभागी बनने के लिए पुनीत सुपरस्टार को भी आमंत्रित किया गया था। बिग बॉस में पुनीत सुपरस्टार के प्रवेश की खबर से प्रशंसक उत्साहित हो गए। वे बिग बॉस में पुनीत सुपरस्टार को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दुर्भाग्य से, पुनीत सुपरस्टार पहले दिन ही बाहर हो गए।

उसने नियम तोड़े. वह टूथपेस्ट से अपना चेहरा खराब कर रहा था। बिग बॉस की चेतावनी के बाद भी उन्होंने सहयोग नहीं किया. लेकिन, इस बात से पुनीत सुपरस्टार को कोई फर्क नहीं पड़ा। वह अब भी मजेदार वीडियो बना रहे हैं और अपने अनोखे मीम्स से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

अब यूटूबर एलवीश यादव और आशिका भाटिया ने वाइल्डकार्ड एंट्री ले ली है Aashika bhatia फिल्म प्रेम रतन धन पायो में अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। यदि आप आशिका या एल्विश में से किसी एक के प्रशंसक हैं, तो आप निश्चित रूप से दोनों के बीच की प्रतिद्वंद्विता को जानते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाकी घरवाले इन वाइल्डकार्ड एंट्रीज पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

 

 

What’s the difference between Bigg Boss and Bigg Boss OTT?

 

बिग बॉस ओटीटी 2, जिसे बिग बॉस: ओवर-द-टॉप सीजन 2 के नाम से भी जाना जाता है, भारतीय रियलिटी डिजिटल श्रृंखला बिग बॉस का स्पिन-ऑफ संस्करण है, जो विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट और वूट सेलेक्ट पर रिलीज होने वाला पहला है।

BIgg boss ott ,bigg boss से पहले ही voot app और jio cinema app पर ऑनलाइन दिखाया जाने वाला रियलिटी शो है यह पिछले साल से सुरु हुआ था और इस साल इसका दूसरा सीजन चल रहा है

 

read also-

 

PUBG पर पाकिस्तान कि शादीसुदा सीमा को भारत के सचिन से हुआ प्यार

 

Leave a Comment