Jawan Movie trailer शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” के ट्रेलर ने मचाई धूम

शाहरुख खान की नई फिल्म jawan movie trailer  ने आते ही पुरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है जवान मूवी का ट्रेलर 10 जुलाई 2023 को लॉन्च किया गया है।

Jawan movie trailer आते ही YouTube पर trending#1 पर है और अब तक यूट्यूब पर इसे 5 करोड से ज्यादा लोग इस मूवी के ट्रेलर को देख चुके हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान की फिल्म सुपरहिट जाएगी।

 

Jawan Movie trailer

 

Jawan Prevue-

शाहरुख खान की नई फिल्म जवान प्रीव्यू में शाहरुख खान का नया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। शाहरुख खान का नया लुक खूंखार विलन की तरह भी दिखाया गया है और ट्रेलर में विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान की जवान फिल्म एक एक्शन फिल्म है जो एक ऐसे व्यक्ति की भावात्मक यात्रा को दिखाती है जो समाज में गलतियां को सुधारने के लिए तैयार हैं।

 

जवान फिल्म के ट्रेलर शुरू होते ही शाहरुख खान ने एक डायलॉग बोला है जो कि लोगों को बहुत पसंद हो रहा है “‘मैं कौन हूं कौन नहीं? पता नहीं, ना तो कोई इरादा हूं. पुण्य हूं या पाप हूं? ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूं। ”

 

shah rukh khan jawan movie cast

शाहरुख खान की आने वाली नई फिल्म जबान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेठूपति, आदि इस फिल्म में नजर आएंगे।

जवान फिल्म को डायरेक्ट किया है Atlee ने और इस फिल्म की प्रड्यूसर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है।

 

shah rukh khan new movie jawan

जवान मूवी शाहरुख खान की पठान मूवी के बाद 4 साल के ब्रेक के बाद यह दूसरी मूवी है शाहरुख खान के फैन शाहरुख खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और यह फिल्म के ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि फैंस कितना शाहरुख खान की फिल्मों के लिए पागल रहते हैं । ट्रेलर लॉन्च होने के 1 दिन में ही इस ट्रेलर को अब तक 5 करड़ से ज्यादा लोग सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म ऊपर देख चुके हैं और खूब इस ट्रेलर को शेयर भी कर रहे हैं अपने दोस्तों के साथ। इससे यह साफ पता चल रहा है कि मूवी सुपर हिट तो जाएगी।

shah rukh khan jawan movie release date

फिल्म पहले इसी साल 2 जून को रिलीज होने वाली थी. हालांकि बाद में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी अब यह फिल्म सभी सिनेमाघरों पर 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। जवान फिल्म आपको हिंदी तमिल और तेलुगु तीनों भाषा में दिखाई जाएगी।

 

jawan movie budget

शाहरुख खान की फिल्म जवान का बजट लगभग 220 करोड से 250 करोड़ तक है। इसमें सभी खर्च जैसे विदेश में शूटिंग में हुए खर्च और एक्शन में हुए नुकसान भी सब शामिल है।

Leave a Comment