Vijay Raghavendra Wife Spandana Raghavendra की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत।

जाने माने कन्नड़ के अभिनेता और निर्देशक Vijay Raghavendra Wife 45 वर्षीय Spandana Raghavendra का सोमवार, 7 अगस्त को अचानक दिल का दौरा पड़ने से बैंकॉक में निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार,Spandana Raghavendra छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक गयी हुई थीं।

 

Vijay Raghavendra Wife Spandana Raghavendra
Vijay Raghavendra Wife Spandana Raghavendra

 

Vijay Raghavendra wife Heart Attack- कन्नड़ अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बता दे की मशहूर एक्टर विजय राघवेंद्रव सैंडलवुड के एक पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने फिल्म चिन्नारी मुथा में अपनी परफॉर्मेंस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था.उनकी पत्नी स्पंदना(45) परिवार के साथ छुट्टियां मनाने थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक गयी हुई थीं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह खरीदारी के लिए बाहर मार्केट गई हुई थी, तभी अचानक उनकी  तबीयत खराब हो गई और उनके सीने में दर्द की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हे तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोसित कर दिया और बताया की उनके निधन की वजह दिल का दौरा पड़ना है। स्पंदना को कथित तौर पर लो ब्लडप्रेशर की शिकायत थी और माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

स्पंदना ने साल 2007 में विजय राघवेंद्र से शादी की थी. तुलु परिवार से आने वाली स्पंदना पूर्व पुलिस अधिकारी बी.के शिवराम की बेटी हैं. उन्होंने रविचंद्रन की फिल्म अपूर्वा में एक कैमियो भी निभाया था जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने सैंडलवुड में भी डेब्यू किया था.

Read More-

Imran Khan News:पकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को तोशाखाना केस में 3 साल की जेल।

 

Jaipur Mumbai Express Firing चलती ट्रेन में पुलिस वाले ने अपने साथी ASI और 3 यात्रियों को गोली मारकर की हत्या ।

 

|Dard Bhari Shayari| 10 ऐसी दर्द भरी शायरी जिन्हे पढ़कर आँखों से आँसू आ जायेंगे। Sad shayari ।

 

Gf ki Shadi Sad Status गर्लफ्रेंड की शादी की दर्द भरी शायरी(दिल चीर देने वाली शायरी)

 

Vijay Raghavendra family क्या विजय राघवेंद्र की एक बेटी है?

स्पंदना विजय राघवेंद्र का जन्म बेंगलुरु में हुआ था और वह सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी बीके शिवराम की बेटी थीं। 2007 में माउंट कार्मेल कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद स्पंदना ने 26 अगस्त 2007 को विजय राघवेंद्र से शादी कर ली थी। शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्हें एक बेटा शौर्य जिसकी उम्र 23 वर्ष है और एक बेटी हुई। उनकी 16वीं शादी की सालगिरह महज 19 दिन दूर थी जब यह दुखद घटना हो गयी। 

विजय राघवेंद्र एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में दिखाई देते हैं। “चिन्नारी मुथा” के नाम से लोकप्रिय विजय निर्माता एस.ए.चिन्ने गौड़ा के बेटे और अभिनेता डॉ. राजकुमार के भतीजे हैं।

विजय के परिवार में उनके पिता हैं  एस. ए. चिन्ने गौड़ा (फिल्म निर्माता), माता -जयम्मा (housewife),छोटा भाई- श्रीइमुराली (अभिनेता), और पत्नी स्पंदना और 2 बच्चे है एक बेटी और एक बेटा जिसका नाम शौर्य है।

बता दे की इस हादसे के बाद विजय और उनके परिवार के लोगो को बहुत बड़ा झटका लगा है जिसके बाद उनका पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है और उनके चाहने वाले स्पंदना की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रथना कर रहे है.स्पंदना का पार्थिव शरीर 8 अगस्त को बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा

 

People also ask

Question-विजय राघवेंद्र के कितने बच्चे हैं?

Answer- विजय राघवेंद्र के 2 बच्चे हैं।

Question-विजय राघवेंद्र और पुनीत राजकुमार के बीच क्या संबंध है?

Answer-विजय राघवेंद्र पुनीत राजकुमार के चहेरे भाई है।

 

Leave a Comment