Bittu Bajrangi Arrest- नूंह हिंसा का आरोपी बिट्टू बजरंगी पुलिस देखकर लुंगी में भागा पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल में पकड़ा (Video Viral)

Bittu Bajrangi Arrest : हरयाणा के मेवात जिले के अंदर नूह में 31 जुलाई को हुई सांप्रदायिक हिंसा के मामले में सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो बना कर हिंसा फ़ैलाने वाले आरोपी Bittu Bajrangi (बिट्टू बजरंगी) को नूंह क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार 15 अगस्त की शाम को फरीदाबाद से किया गिरफ्तार,आज कोर्ट में पेशी के बाद बिट्टू बजरंगी को अदालत ने एक दिन के रिमांड पर भेजा।

 

Bittu Bajrangi Arrest
Bittu Bajrangi Arrest

 

 

Bittu Bajrangi News Hindi- भड़काऊ वीडियो बना कर हिंसा फ़ैलाने वाले बिट्टू बजरंगी को क्राइम ब्रांच की टीम ने लुंगी में दौडाकर पकड़ा (CCTV Video Viral)

 

फरीदाबाद का रहने वाले Bittu Bajrangi को 15 अगस्त की शाम मंगलवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है बता दे की नूंह क्राइम ब्रांच की टीम सादा कपड़ों में हथियारों से लैस होकर 3 गाड़ियों के काफिले के साथ बिट्टू के घर पहुंची थी पुलिस को देखकर बिट्टू बजरंगी लूंगी पहने हुए ही भागने लगा हलाकि अपने मोटे शरीर की वजह से वह भागने में ना कामयाब रहा जिसके बाद सारे पुलिसकर्मी भी बिट्टू के पीछे भागने लगे और बिट्टू बजरंगी को पकड़ लिया गया. इस दौरान पूरी गली में अफरातफरी मच गई. बिट्टू को पकड़ने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी, बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई है.सीसीटीवी फुटेज में बिट्टू बजरंगी को भागते हुए साफ देखा जा सकता है.जिसकी CCTV VIDEO अब लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे है।

 

Bittu Bajrangi Arrest- ASP उषा कुंडू ने बिट्टू बजरंगी पर सदर थाने में दर्ज कराई FIR जिसके बाद हुई गिरफ्तारी

 

बिट्टू बजरंगी पर भड़काऊ बयान देने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) उषा कुंडू की शिकायत के आधार पर नूंह के सदर थाने में बिट्टू बजरंगी पर FIR दर्ज की गई,पुलिस ने बताया की जिस वक़्त बिट्टू बजरंगी अपने साथियो के साथ शोभायात्रा में शामिल होने जा रहा था तो उसके साथियो के पास हथियार पाए गए जिसमे तिरशूल,तलबारे,बन्दूक थे जिसको पुलिस ने बिट्टू के साथियो से छीनकर पुलिस ने अपनी गाडी में रख लिया था जिसके बाद बिट्टू बजरंगी के साथियो ने पुलिस की गाडी से हथियार फिर से निकल लिए जिसके बाद बिट्टू बजरंगी सहित अन्य 20 लोगो के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में सदर थाने में FIR दर्ज की गई,जिसके बाद आज बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश गया जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। बिट्टू बजरंगी से पूछताछ में नूंह और मेवात में हुए दंगों की साजिश का पर्दाफाश हो सकता है।
बिट्टू बजरंगी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 148, 149, 323, 353,186, 395, 397, 506 के प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

Bittu Bajrangi Real Name बिट्टू बजरंगी कौन है?

 

बिट्टू बजरंगी हरयाणा के फरीदाबाद का रहने वाला है। उसका असली नाम राजकुमार है। बिट्टू बजरंगी गोरक्षा बजरंग फोर्स (Goraksha Bajrang Force) नामक संगठन का अध्यक्ष भी है। इसी संगठन ने ब्रज मंडल यात्रा में आने की अपील करते हुए पोस्टर बांटे थे। बिट्टू को फरीदाबाद से मंगलवार को भड़काऊ बयान देने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में नूंह क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद उसे एक दिन की पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया गया है।

 

Read More-

गदर-2 ने मचा दिया गदर कमाई सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे।

 

Chandrayaan 3 ने भेजा संदेश में कहाँ “मैं चंद्रयान 3 बोल रहा हूँ” चंद्रयान-3 वापस कैसे आयेगा?

 

(Best 100+) 2 Line Sad Shayari दिल चीर देने वाली दो लाइन शायरी

 

Best 100+ Husband Wife Shayari हसबैंड वाइफ रोमांटिक स्टेटस

 

Vishva Hindu Parishad -VHP ने कहाँ  Bittu Bajrangi का बजरंग दल से कोई संबंध नहीं-

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी के बाद विश्व हिन्दू परिषद के संघटन ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी की है जिसमे लिखा है राज कुमार उर्फ बिट्टू बजरंगी, जिसे बजरंग दल कार्यकर्ता बताया जा रहा है, उसका बजरंग दल से कभी कोई संबंध नहीं रहा। उसके द्वारा कथित रूप से जारी किए गए वीडियो की सामग्री को भी विश्व हिन्दू परिषद उचित नहीं मानती।

 

 

Nuh Violence News नूह हिंसा का कारण क्या है?

बता दे की हरयाणा के मेवात जिले के अंदर नूह में सोमवार 31 जुलाई को विश्व हिन्दू परिषद् (VHP) द्धारा बृजमंडल जलभिषेक यात्रा निकाली जा रही थी जिसमे 2 समुदाय में सांप्रदायिक हिंसा फ़ैल गयी,जिसमे 6 लोगो की मौत हो गयी थी और 80 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस शोभायात्रा निकलने से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर मोनू मानेसर और बिट्‌टू बजरंगी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बिट्‌टू ने कहा, ”उनको पूरी लोकेशन दे दो, मैं कहां-कहां आ रहा हूं। नहीं तो बाद में बोलेंगे, बताया नहीं कि हम आए और मुलाकात नहीं हुई।  इसलिए हम पूरी लोकेशन दे रहे हैं। हमारे लिए फूल माला तैयार रखना’। इस वीडियो में वह दूसरे समुदाय के लोगो को चुनौती देते हुए नज़र आ रहा है।,दूसरी वीडियो मोनू मानेसर की थी जिसमे मोनू ने सोशल मिडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहाँ की ज्यादा से ज्यादा लोग शोभायात्रा मे शामिल हो और उस शोभायात्रा मे मैं भी शामिल होने आऊंगा,बता दे की मोनू 2 युवकों जुनैद और नासिर को किडनैप करके दोनों को जिन्दा जला कर मार डालने का आरोपी है जिस कारण कहा जा रहा है मोनू से बदला लेने के लिए लोगो में पहले से ही आक्रोश भरा हुआ था और जिस वजह से ये हिंसा और भड़क गयी।

 

पुन्हाना मेवात की ताजा खबर

नूंह हिंसा का कारण बनी ब्रजमंडल यात्रा की फिर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। 31 जुलाई को इसी यात्रा में हिंसा हुई थी। इस बार नूंह पुलिस यात्रा को लेकर काफी सतर्क है। यात्रा के लिए पुलिस फुल प्रूफ प्लान तैयार कर रही है। यात्रा की मंजूरी के लिए पुलिस ने कुछ शर्तें तैयार की है, इन शर्तों को पूरा करने के बाद ही आयोजकों को यात्रा की मंजूरी दी जाएगी.

 

 

 

Leave a Comment