BJP MLA Rashmi Verma Viral Photo News महिला विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजनक तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Rashmi Verma Viral Photo नरकटियागंज से BJP विधायक रश्मि वर्मा की अपने पूर्व कार्यकर्ता संजय सारंगपुरी के साथ बुधवार (16 अगस्त) को आपत्तिनजक  कुछ तस्वीरें और वीडियो हुई  सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल, फोटो वायरल होने के बाद जिले में अलग-अलग तरह की चर्चा हो रही है.फोटो वायरल करने वाले के खिलाफ BJP MLA Rashmi Verma ने दर्ज कराई FIR.

 

Rashmi Verma Viral Photo
Rashmi Verma Viral Photo

 

Rashmi Verma Viral Photo बीजेपी महिला विधायक रश्मि वर्मा की गन्दी तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल 

 

16 अगस्त बुधवार के दिन बिहार में नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा की कुछ आपत्तिजनक फोटो को किसी ने  whatsapp group पर शेयर कर दिया जिसके बाद ये फोटो आग की तरह पुरे सोशल मीडिया पर फ़ैल गयी जिसके बाद देखते ही देखते यह तस्वीरें वायरल हो गयी जिसके बाद पुरे जिले में इन तस्वीरों की चर्चा होने लगी और लोगो ने उस सख्स को भी पहचान लिया जो की विधायक रश्मि वर्मा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नज़र आ रहा था लोगो ने कहा की यह संजय सारंगपुरी है जो कि रश्मि वर्मा के साथ पहले काम कर चूका है जो पहले उनके साथ हर जगह नज़र भी आता था,

फोटो वायरल होने के बाद जब विधायक रश्मि वर्मा को पता चला तो उन्होंने फोटो को एडिट करके मुझे बदनाम करने की साजिश बताते हुए फोटो वायरल करने वाले सख्स पर मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद अब इन फोटो की फॉरेन्सिंग जांच की जाएगी जिसके बाद सच सामने आएगा की यह फोटो असली है या फिर किसी ने रश्मि वर्मा को बदनाम करने के लिए एडिट करके बनाया है इन तस्वीरों को।

 

Rashmi Verma Facebook विधायक रश्मि वर्मा ने सोशल मिडिया पर लोगो से की अपील

फोटो वायरल होने के बाद विधायक रश्मि वर्मा ने फेसबुक के माध्यम से लोगो से अपील करते हुए कहाँ कि चम्पारण एवं नरकटियागंज विधानसभा के समस्त जनता से मैं अपील करती हु की मुझसे सम्बंधित झूटी फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया के सहारे मुझे ब्लैकमेल और मेरे चरित्र पर लांछन लगाकर मुझे बदनाम करने की एक असफल साजिश चल रही है।
मैं चंपारण की समस्त जनता से आहान करना चाहती हु की आप सभी लोग इस प्रकार की फोटो पर ध्यान न दे और इस फोटो को अपने मोबाइल से डिलीट करे ,और जो भी इस प्रकार के फोटो को फैला रहा है उसके बारे में हमें बताये।

 

BJP Mla Rashmi Verma ने फोटो वायरल करने वाले पर FIR और मानहानि का किया मुकदमा

बिहार के नरकटियागंज से भारतीय जनता पार्टी की विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजन तस्वीरें वायरल होने के बाद विधायक ने पुलिस की साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराई है जिसमे उन्होंने फोटो वायरल करने वाले के सख्स पर मानहानि का केस दर्ज कराया है,विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि उनके साथ सोशल मीडिया के सहारे इस प्रकार का दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है ताकि आम जनता में उनके प्रति नफरत का बीज बोया जा सके और इसका फायदा आने वाले चुनाव में उनके विरोधियों को मिल सके. कहा कि जनता जनार्धन मेरे भगवान हैं. मैं जनता के सहारे हूं.

READ MORE-

GBWhatsApp APK Download (Login FIXED) Updated Version

चाँद पर कदम रखते ही चंद्रयान 3 ने ऐसा क्या भेजा जो ISRO की आंखे खुली रह गयी

 

Chandrayaan 3 ने भेजा संदेश में कहाँ “मैं चंद्रयान 3 बोल रहा हूँ” चंद्रयान-3 वापस कैसे आयेगा?

 

Sister And Brother Shayari बहन भाई स्टेटस इन हिंदी (2023)

 

 

Rashmi Verma Viral Photo वायरल फोटो में विधायक रश्मि वर्मा के साथ नज़र आ रहा सख्स संजय सारंगपुरी कौन है ?

 

बिहार के नरकटियागंज से भारतीय जनता पार्टी की विधायक रश्मि वर्मा की आपत्तिजन तस्वीरें वायरल होने पर रश्मि वर्मा ने मीडिया को बताया की फोटो में नज़र आ रहा सख्स जिसके साथ तस्वीर एडिट की गई है उसमें दिखने वाला शख्स दो साल पहले तक उनके साथ काम करता था. अब वह उनके साथ काम नहीं कर रहा है. उससे उनका विवाद चल रहा है. उससे कोई लेना देना नहीं है.रश्मि वर्मा का आरोप है कि बीजेपी की ही एक महिला नेता ने तस्वीर को एडिट कर वायरल किया है, उस तस्वीर में जो संजय सारंगपुरी नजर आ रहा है, वो उस महिला का जीजा है, जिसने तस्वीर वायरल की है। बताया जा रहा है दोनों में विवाद की वजह यह है की संजय सारंगपुरी ने आरोप लगाया था कि रश्मि वर्मा ने उनसे पैसे लेकर जमीन रजिस्ट्री नहीं की थी जिस वजह से दोनों में 2 साल से विवाद चल रहा है।

Rashmi Verma Husband Name विधायक रश्मि वर्मा के पति कौन है ?

 

चम्पारण एवं नरकटियागंज की बीजेपी पार्टी की विधायक रश्मि वर्मा के पति का नाम आलोक वर्मा था जिनका किसी कारण से निधन हो चूका है और अब विधायक रश्मि वर्मा उनकी विधवा पत्नी के रूप में अपना जीवन बिता रही है।

Leave a Comment