Manipur Woman Paraded Viral VIdeo Original 2 नहीं 3 महिलाओ को किया गया था नंगा महिला ने बताया कपड़े उतार कर खेत में लेटने को कहा गया

Manipur Woman Paraded Viral VIdeo Original-पीड़ित महिला ने दिए बयान में बताया कि उस दिन 2 महिलाओं को नहीं बल्कि 3 महिलाओं के कपड़े उतार कर उनको नंगा करके घुमाया गया था और उनमें से एक 21 साल की लड़की का गैंग रेप भी किया गया था। महिला ने बताया कि उससे कहा गया कि अपने कपड़े उतारो नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे और उससे कपड़े उतार कर के खेत में लेट जाने को कहा गया।

Manipur Woman Paraded Viral VIdeo Original
Manipur Woman Paraded Viral VIdeo Original

 

 

Manipur 2 women’s paraded real video (2 नहीं बल्कि 3 महिलाओं के कपड़े उतार कर उनके साथ हुई थी दरिंदगी)

 

हाल ही मे मणिपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ है जिसमें 2 महिलाओं को नंगा करके गांव में कुछ लोगों की भीड़ द्वारा घुमाया जा रहा है और उनके साथ मारपीट की जा रही । लेकिन अब इस घटना के बारे में खुद पीड़ित महिला ने बताया कि उस दिन दो नहीं बल्कि 3 महिलाओं को नंगा करके घुमाया गया था जिसमें एक 21 साल की लड़की के साथ गैंग रेप हुआ था और जब उस लड़की का भाई उसे बचा रहा था तो लोगों की भीड़ ने उस लड़की के भाई की हात्या कर दी।

अब इस घटना में मुख्य आरोपी कि गिरफ्तारी भी हो चुकी है और FIR की कॉपी भी सामने आयी है जिसमें लिखा है किस तरह से लोगों की भीड़ ने पुलिस की गाड़ी रोक कर कुकी महिलाओ को गाड़ी से बहार निकल कर उनके साथ दरिंदगी करी।

 

Read also-

Bigg boss OTT के घर में पहुंचे Youtuber Elvish Yadav और Aashika bhatia

 

10 ऐसी शायरी जिसे पढ़कर आपकी आंखों से आंसू नहीं रुकेंगे 

 

Break up Shayari दिल चीर देने वाली शायरी

 

सच्चे प्यार में रुला देने वाली शायरी

 

शादी करने से किया इंकार तो लोहे की रॉड से मौसेरे भाई ने छात्रा को पार्क में बुला कर की हात्या 

 

 

 

 

Manipur incident viral video महिला ने खुद बताया उसके साथ क्या-क्या हुआ था उस दिन

 

महिला ने बताया कि जब हमने सुना है कि मैतेई समुदाय के लोग पास के गांव के घरों को जला रहे हैं तो हमारा परिवार और कई लोग भाग निकले लेकिन मैतेई लोगों की भीड़ ने हमें ढूंढ लिया और मैतेई लोगों की भीड़ ने हमारे बेटे और हमारे पड़ोसियों की थोड़ी दूर ले जा कर हत्या कर दी।

इसके बाद भीड़ ने महिलाओं पर हमला करना शुरू कर दिया और उन्होंने हमसे कपड़े उतारने को कहा।

पीड़ित महिला ने बताया कि हमने इसका विरोध किया इसके बाद उन्होंने धमकी देते हुए कहा अगर तुम कपड़े नहीं निकालोगी तो हम तुम्हें जान से मार देंगे।

इसके बाद खुद को बचाने के लिए मैंने कपड़े उतार दिये, महिला ने बताया इस दौरान उन दरिंदों ने मुझे थप्पड़ मारे।

महिला ने बताया कि मुझे पता नहीं चला कि मेरी 21 साल की पड़ोसी के साथ क्या हो रहा है क्योंकि वह मुझसे कुछ दूरी पर थी।

महिला ने बताया कि मुझे एक धान के खेत में खींच कर जबरजस्ती ले जाया गया और फिर उन पुरुषों ने मुझे लेटने को कहा इसके बाद मै खेत में लेट गई और 3 लोगों ने मुझे घेर रखा था।

इन 3 लोगों में से एक ने दूसरे पुरुष से कहा कि चलो इसका रेप करते हैं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया,

मैं भाग्यशाली थी कि मेरे साथ रेप नहीं हुआ। लेकिन उन लोगों ने बहुत ही गलत तरीके से मेरे शरीर को छुआ।

 

What is the Manipur incident? मणिपुर में लड़ाई क्यों हो रही है?

 

मणिपुर की आबादी में 64 फीसदी से ज्यादा की हिस्सेदारी मैतई समुदाय की है. कुकी समुदाय किसी भी कीमत में मैतेई को जनजाति समूह में शामिल नहीं होने देना चाहता है. यही कारण है कि पिछले ढाई महीने से मणिपुर में हिंसा की आग जल रही है.

मेइती समुदाय की अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने की मांग के विरोध में 3 मई को पर्वतीय जिलों में ‘आदिवासी एकजुटता मार्च’ का आयोजन हुआ था। जिसके बाद पहाड़ी राज्य में झड़पें शुरू हो गई। इस हिंसा में अब तक तक कम से कम 150 लोगों की जान जा चुकी है।

What is Manipur video case?मणिपुर वीडियो केस क्या है?(Manipur Woman Paraded Viral VIdeo Original ) 

 

बुधवार को इंटरनेट पर दो महिलाओं को नग्न घुमाने का दो महीने पुराना वीडियो सामने आने के बाद मणिपुर के पहाड़ी इलाकों में तनाव बढ़ गया है। कथित घटना उत्तर-पूर्व राज्य में हिंसा भड़कने के एक दिन बाद 4 मई को कांगपोकपी जिले की है, दोनों महिलाएं कुकी समुदाय की हैं और नंगा घुमाए जाने के बाद उनके साथ धान के खेत में गैंगरेप किया गया.

Leave a Comment